Sunday, March 24, 2013

सही बाल शैली


सही बाल शैली


कभी कभी, यह सिर्फ इतना मुश्किल है एक केश कि हमें सूट करेगा लेने. हम फैशन पत्रिकाओं के माध्यम से समय ब्राउज़िंग खर्च सिर्फ बाहर ले शैली क्या हम पर बहुत अच्छी लग रही करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन जब हम अंत में एक है कि हमें लगता है कि बस शानदार है चुनना है और यह हमारे हेयर स्टाइलिस्ट के पास ले, कभी कभी अंत परिणाम इतना भयानक है कि चारों ओर उछल - कूद और हमारे नए प्रदर्शित करने के बजाय, हम है कि यह ponytails में हमारे बाल बांधने या टोपी पहन जब तक छिपा है हमारे बाल लंबे समय के लिए एक बार और अधिक कटौती की जा पर्याप्त होती है.

कभी कभी, यह सिर्फ रुझान का पालन करें और हमारे बाल क्या पल में गर्म और trendiest चारों ओर केश विन्यास माना जाता है में किया करने के लिए पर्याप्त नहीं है. हमें लगता है कि इस गर्म और trendiest केश विन्यास वास्तव में हमारे बाल और हमारे चेहरे के आकार सूट है. सब के बाद, हम सिर्फ अंत पैसे बर्बाद कर सकता है और अनावश्यक निराश, केवल क्योंकि हम पसंद नहीं किया हेयर स्टाइलिस्ट हमारे बालों के लिए क्या किया.

हम क्या करने की आवश्यकता है जब हमारे लिए सही बालों का चयन? कुछ बातों के अलावा हम खाते में ले जब hairdos चुनने हमारे चेहरे के आकार के रूप में के रूप में अच्छी तरह से हमारी उम्र है. लेकिन अब हमें केश विन्यास की सही तरह है कि शैली में है कि अभी हमारी उम्र के साथ चला जाता है पर चर्चा की.

झबरा बॉब उनके बिसवां दशा में महिलाओं के लिए आज अच्छा है, स्नातक और संरचित परतों के साथ एक. यह जवान और कूल्हे और स्टाइलिश है, और एक ही समय में एक औरत है परिष्कृत देखो.

परतों के बहुत सारे और कंधे या पीठ के बीच तक पहुँचने के साथ बाल उनके तीसवां दशक में महिलाओं के लिए एक अच्छा और वर्तमान केश विन्यास है. केश विन्यास की इस तरह की महिलाओं को एक प्राकृतिक अभी तक परिष्कृत लग रही है कि सिर्फ सेक्सी और आकर्षक है देता है.

कि फ्रेम के साथ एक केश और कम परतों के बहुत सारे हैं, और शायद बनूंगी या एक किनारे के साथ चेहरे कटौती उसके चालीसवें वर्ष में एक महिला के लिए शानदार लग रही होगी. छोटे बाल है कि बनाए रखने के लिए आसान है उसके जवान लग प्रतीयमान की तरह वह भी मुश्किल की कोशिश कर रहा है लेकिन बिना करना होगा. परतों भी झुर्रियों को छिपाने के लिए और आँखें आकर्षित sags और नया रूप निशान से दूर.

एक और सवाल पूछने के लिए जब सही बालों का चयन रंग के लिए है. आप अपने बालों को रंग या नहीं होना चाहिए? यदि आप अपने बालों को रंग करने के लिए जा रहे हैं, आप के रूप में अच्छी तरह से एक शैली है कि कम से कम रखरखाव की आवश्यकता होगी चुन सकते हैं. आदर्श रूप में, यह अपने प्राकृतिक बालों का रंग चिपके हुए किया जाएगा और सिर्फ चेहरे के आसपास कुछ प्रकाश डाला जोड़ने.

यदि आप अपने बालों का रंग बदलने के लिए जा रहे हैं, यकीन है कि आप नियमित रूप से करने के लिए जड़ों को छूने और अपने बालों को नरम, चमकदार और नुकसान मुक्त रखने के लिए आवश्यक रखरखाव के साथ निपटने के लिए तैयार कर रहे हैं. यदि आपकी त्वचा प्रकाश और शांत त्वचा टन है, बेहतर प्रकाश बालों के रंग के लिए जाना. यदि आपकी त्वचा गर्म टन है, तो गर्म और काले बालों के रंग के लिए छड़ी.

1 comment: