Saturday, March 23, 2013

सुंदर नाखून


सुंदर नाखून


उँगलियों के निशान बहुत पसंद है, नाखून आकृति और आकार भी व्यक्ति के लिए अद्वितीय हैं. आप अपने नाखूनों और एक माता पिता या भाई के उन लोगों के बीच कई समानताएं हैं, लेकिन नाखूनों कई आकारों और आकार में आते हैं.

यदि आप कभी भी एक दोस्त के मैनीक्योर में देखा है, आप देख सकते हैं कि उसकी तुम्हारा के समान नहीं लगती है. ऐसा क्यों है? ठीक है, शुरुआत के लिए, अपने नाखून बिस्तर अब या कम, व्यापक या अपने दोस्त नाखून बिस्तर से संकरा हो सकता है. नाखून बिस्तर आपकी त्वचा का हिस्सा है जहां वास्तविक नाखून टिकी हुई है. अपने नाखून बिस्तर भी अपनी माँ से अपनी बहन की, अपने चचेरे भाई की, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से पूरा अजनबियों से अलग हो सकता है. इसका कारण यह है नाखून बेड अलग व्यक्ति के शरीर रचना विज्ञान के लिए अनुकूल आकार में आते हैं.

", व्यापक और छोटे नाखून बिस्तर, कम आकर्षक काले रंग दिखेगा" कैरोलिन Cianciotto, कैरोलिन न्यूयॉर्क कील देखभाल रेखा के मालिक कहते हैं. उसकी सिफारिशों को सबसे अच्छा आकार निर्धारित करने के लिए जब अपने नाखून दाखिल करने के लिए, या जब आप झूठी सुझावों को लागू है, इस प्रकार हैं:

बिस्तर कील आकार - कील आकार

लघु और व्यापक कील बिस्तर गोल किनारों के साथ स्क्वायर नाखून

लंबी और बड़ी कील बिस्तर - एक गोल की बढ़त के साथ स्क्वायर नाखून

संकीर्ण और लंबे अंडाकार नाखून बिस्तर - एक तेज धार के साथ स्क्वायर नाखून

ओवल नाखून बिस्तर - तुम भाग्यशाली!

जब नाखून टेढ़े हैं और अलग अलग आकार है, एक वर्ग नाखून आकार सबसे अच्छा है

क्या आप जानते हैं कि विभिन्न त्वचा टन ही नेल पॉलिश रंगों को अलग को प्रतिबिंबित? दूसरे शब्दों में, कुछ नेल पॉलिश रंग आप, या अपने दोस्त पर बेहतर देखो, आपकी त्वचा के स्वर के आधार पर हो सकता है. यदि आप पहले से ही अपनी त्वचा का टोन पता नहीं है, तुम बाहर बस एक ब्यूटीशियन या अपने खुद के स्टाइलिस्ट के परामर्श से पा सकते हैं.

"यदि एक व्यक्ति को उसके रंग लाल टोन है, लाल हमेशा अच्छा नहीं लग रहे हो, लेकिन यदि आप होगा, यकीन है कि यह नीले लाल, नारंगी लाल, नहीं एक" कैरोलिन Cianciotto बताते हैं. "अगर एक पीला टन है, बेज रंग पीला दिखेगा. Pinks उनकी त्वचा में पीले रंग की एक बहुत से लोगों के लिए अच्छा कर रहे हैं. "

"अगर एक भूरे रंग के टन है, वह लगभग कुछ भी पहनते हैं, कर सकते हैं लेकिन sheers की सबसे whiter और उज्जवल दिखेगा, इसलिए सावधान रहना है कि अगर नज़र नहीं है, आप के लिए शूटिंग कर रहे हैं," वह कहते हैं.

"सैलून के लिए 15 मिनट जल्दी ताकि आप पर एक दो रंग की कोशिश करते हैं और फैसला क्या आप सबसे ज्यादा पसंद कर सकते हैं" Cianciotto सलाह देते हैं.

No comments:

Post a Comment