Saturday, March 23, 2013

सरल ब्यूटी टिप्स और चालें


सरल ब्यूटी टिप्स और चालें



होंठ के लिए युक्तियाँ:

एक ताज़ा इलाज सुस्वाद के लिए, अपने होंठ चमक या आदमी अपने रेफ्रिजरेटर के दरवाजे में सुरक्षित छड़ी टक. आप प्यार करेंगे कैसे शांत और अपने पसंदीदा स्वाद invigorating लगता है और स्वाद! लिप का उपयोग अक्सर अपने होंठ kissably नरम रखने के लिए!

एक लिप लाइनर पेंसिल का उपयोग लवली अगर तेजी से अपने होंठ की परिधि के आसपास का पता लगाने और धीरे से अंदर छाया. अगले लिपस्टिक लागू करते हैं और समता की जांच करने के लिए. एक चमकदार या बेजान साथ समाप्त होंठ चमक अगर वांछित.

आंखें के लिए ट्रिक्स:

एक काजल उत्पाद है कि lengthens और thickens आपके eyelashes के साथ तुम्हारी आँखों के लिए कुछ ध्यान Lashes ड्रा. पूल, समुद्र तट पर या उदास मौसम के दौरान एक दिन के लिए पनरोक काजल चुनें. इसके अलावा, आप पहली बार में एक ऊर्ध्वाधर brushing गति में काजल लगाने से आपके eyelashes बढ़ाना कर सकते हैं. यह कोट के सुझावों अपने lashes, उन्हें एक lengthened दिखाई दे रही है.

Lids चुनें एक ख़स्ता छाया है कि अपनी शर्ट या लहजे कुछ तुम पहन रहे हैं में एक विशेष रंग का पूरक है. एक अधिक नाटकीय देखने के लिए, अपने कम eyeliner के नीचे सिर्फ एक पतली रेखा लागू lashes. eyeliner अपनी आँखें बाहर लाना होगा, उन्हें और अधिक विशिष्ट और गहन बनाने.

भौंक से पहले अपनी भौहें तोड़, एक सफेद eyeliner पेंसिल का उपयोग करने के लिए मदद से आप आकार आप प्राप्त करना चाहते हैं निर्धारित. तुम भी एक ब्रो पेंसिल का उपयोग करने के लिए अंतराल में भरने के लिए अगर आप गलती से गलत क्षेत्र में tweeze कर सकते हैं.

बालों के लिए संकेत:

स्टाइलिंग ऊब अपने सामान्य हेअरस्टाइल के? कुछ मज़ा नई शैली आसान तरीका है की कोशिश करो. कुछ नए barrettes, क्लिप और बाल सामान पर स्टॉक. नई शैली के साथ प्रयोग और पुराने पारंपरिक लोगों पर भरोसा करते हैं. Pigtails और ponytails चंचल और मजेदार हो सकता है जबकि खेल गतिविधियों के लिए भी व्यावहारिक. सिर और बालों को स्कार्फ ढीला किस्में अपनी आँखों से दूर खींचने के लिए महान काम करते हैं. लघु पंजा क्लिप अद्वितीय लग रहा है की दर्जनों बनाएँ. मज़ा लो!

रंग यदि आप भूरे रंग का एक नया छाया खेल करना चाहते हैं, गोरा, लाल या काले (या किसी अन्य साहसी रंग), के लिए अपने बालों के एक छोटे से क्षेत्र परीक्षण पहले नहीं भूल करते हैं. आप यकीन है कि रंग से सही है कि आता है और आप रंग में रसायनों के किसी भी एलर्जी पीड़ित नहीं बनाना चाहते हैं. यहां तक ​​कि अगर आप अपने खुद के रंग एक हजार बार किया है, यह अभी भी बहुत महत्वपूर्ण है बालों का एक छोटा सा वर्ग परीक्षण.

सुखाने जब आपके बाल झटका सुखाने, पहली बार अपने सिर के ऊपर अपने बालों के बहुमत लगाए कोशिश. बालों के नीचे अनुभाग सुखाने के द्वारा शुरू करें और धीरे - धीरे क्लिप से बालों की अतिरिक्त वर्गों जारी. वर्गों में अपने बाल सुखा जारी रखें जब तक यह पूरी तरह से सूखा है.

No comments:

Post a Comment