Saturday, March 23, 2013

सुंदर लंबे बाल


सुंदर लंबे बाल


लंबे बाल अतिरिक्त देखभाल की बहुत आवश्यकता है. जब तक आप सही पैदा हुए थे, सुंदर बाल बस नहीं होता है. आम समस्याओं को आम तौर पर होता है, बीच में कुछ कर रहे हैं, कि तेल खोपड़ी, बाल tangles जब गीला, शुष्क विभाजन समाप्त होता है, प्राकृतिक चमक खोने. यह स्वस्थ, चमकदार हालत में जारी रखने की देखभाल के लिए एक प्रतिबद्धता लेता है. Toda सुंदर अब बालों को प्राप्त करने के कभी बहुत देर हो चुकी है, इस निवारक अनुरक्षण के कुछ अभ्यास और अपने आप को देखने के लिए.

टिप्स

1. ऊपर से अपनी उंगलियों को समाप्त करने के लिए हर सुबह चल कर अपने बाल रेक.

2. बाल ब्रश जब यह सूखा है. ब्रश अपने बालों के नीचे आगे झुकने अपने बाल गिर करने के लिए अनुमति देता है. फिर भी स्ट्रोक के साथ बड़ी ब्रश के साथ. और स्ट्रोक की संख्या प्रतिदिन वृद्धि हुई है.

3. खींच कभी झटका या बाल. जब यह अलग बाल छोटे वर्गों में तलाशी और ध्यान से कंघी यह नीचे की दिशा में अंत से.

4. यह सबसे अच्छा है हवा सूखी hair.But यदि आप सूखी उन्हें एक शांत सेटिंग का उपयोग झटका है.

5. यदि आप अपने बालों को कर्ल करना चाहते हैं. नियमित रूप से बाल रोलर्स का उपयोग, बाल शिथिल उन्हें चारों ओर घुमावदार. बिजली रोलर्स से बचें, गर्म कंघी और कर्लिंग लोहा या शांत सेटिंग पर इस्तेमाल करते हैं.

6. जब बाल shampooing. सुनिश्चित करें कि अपने शैम्पू कंडीशनिंग गुणों के साथ प्राकृतिक तत्व है. अपने सिर की मालिश करने के लिए रक्त का प्रवाह बढ़ाने के लिए.

7. सुनिश्चित करें कि आप कंडीशनर का उपयोग करें. यह बालों के tangling कम से कम. वहाँ भी Detangler स्प्रे की दुकान में उपलब्ध है.

8. सूरज, नमक, या chlorinated पानी, हवा और प्रदूषण के लिए जोखिम से बालों की रक्षा. एक टोपी, टोपी या दुपट्टा यदि आप कर सकते हैं पहनें. सनस्क्रीन के साथ बाल उत्पादों शोध.

9. शांत रखने और स्टाइलिश, झाडू बाल ऊपर की ओर देखो. कछुआ खोल कंघी, क्लिप और फास्टनरों के बजाय रबर बैंड, प्लास्टिक और धातु रोड़ा जो की तरह प्राकृतिक सामग्री का प्रयोग करें और बाल खींच. सभी यह dries बाल के रूप में अल्कोहल युक्त उत्पादों से बचने की कोशिश करें.

No comments:

Post a Comment