Saturday, March 23, 2013

सुंदर बाल


सुंदर बाल


महिलाओं, जो सुंदर होने की इच्छा लगभग हमेशा अपने बालों के साथ शुरू करते हैं. नरम, भुलक्कड़ बाल कि मोटी और शरीर का पूरा लग रहा है की एक सिर की तरह कुछ भी नहीं है. बालों कि हमेशा की तरह आंख पकड़ता. पतली और दुबला बाल है कि खोपड़ी के खिलाफ फ्लैट झूठ शायद ही कभी चापलूसी लग रहा है.

विभिन्न उत्पादों, शैम्पू, कंडीशनर, और स्टाइल एड्स का उपयोग करने के लिए पूरे शरीर यह देखो, महिलाओं रिसॉर्ट को प्राप्त करने के लिए. रंग की तरह रासायनिक उपचार के लिए बाल subjecting, विरंजन और perming भी इस का परिणाम है. झटका - बाल सुखाने भी यह fluffs बाहर. दुर्भाग्य से, इन उत्पादों और प्रक्रियाओं के बहुत अधिक के रूप में अच्छी तरह से बालों को नुकसान हो सकता है.

हमारे बालों का हर कतरा शल्कों से ढका cuticles के किया जाता है. इन तराजू नुकसान से बालों की रक्षा के लिए जिम्मेदार हैं. आदर्श रूप में, इन तराजू छल्ली के खिलाफ फ्लैट झूठ की अपेक्षा की जाती है, लेकिन जब बाल permed, प्रक्षालित या रंग का है, इस प्रक्रिया में शामिल रसायनों इन पैमानों को खोलने के लिए अंदर के रूप में अच्छी तरह से बालों का इलाज. खुले तराजू बाल के समान रोयाँ कारण, बाल मोटा और फुलर देखो. यह भी है कि क्या होता है जब बाल झटका सुखाने या बाल लोहा और curlers का उपयोग करने से गर्मी से अवगत कराया है. बालों के तराजू खुला होने के लिए खतरा है, हालांकि, निर्माण रसायन, पराबैंगनी किरणों से छल्ली की संभावित क्षति के लिए के रूप में के रूप में अच्छी तरह से करने के लिए बालों की भेद्यता जोड़ा जाता है, सूखापन के लिए अग्रणी, frizzing और विभाजन समाप्त होता है.

सुंदर बाल perming और रंग मोटा बालों के लिए एक त्वरित तय की तरह लग सकता है लेकिन यह अंत में हानिकारक साबित होगा. मोटी और fluffed बाहर बाल सुंदर बाल अगर यह स्वस्थ नहीं है.

तो एक मोटी और मोटा बाल भी है कि स्वास्थ्य के साथ चमक कैसे करता है? यह करने के लिए पहला कदम एक अच्छा volumizer शैम्पू का उपयोग कर रहा है. Perming और रंग में प्रयुक्त रसायनों की तरह, volumizer शैंपू भी तराजू दर्ज करें और उन्हें और पैड खोलने के पदार्थ के साथ बालों के कारण. लेकिन रसायनों और रंजक perming विपरीत, शैंपू भी सामग्री है कि बाल छल्ली की रक्षा करने के लिए तैयार कर रहे हैं.

Volumizer स्प्रे और लोशन बालों को लागू किया, जबकि स्टाइल भी चाल करना. एक अन्य विधि बाल बालों पर मला जबकि झटका सूखे जा रहा है, बाल किस्में उठाने और मोटाई और शरीर के भ्रम पैदा जेल शामिल है.

लेकिन फिर से, बहुत बुरा है. शैंपू और अन्य बाल स्टाइल उत्पादों बाल करना होगा कि यह लंगड़ा लग अवशेषों छोड़ दें. निर्माण उत्पाद बालों के बाहर धोया चाहिए शैम्पू स्पष्ट या Castile साबुन के साथ कम से कम एक महीने में एक बार. इन उत्पादों के निर्माण के ऊपर के बाल छुटकारा पा लिया है, लेकिन दो बाल अपनी परिपूर्णता रखने जाएगा.

एक और बात आप अपने बालों की मात्रा को बढ़ाने के लिए कोशिश कर सकते हैं अपने सिर tipping नीचे और पीठ से अपने बाल brushing. आप भी उन मात्रा जोड़ने कर्ल के लिए curlers में अपने बालों को कर सकते हैं.

घने बाल होने के सिर्फ एक सपना नहीं है, और न ही यह एक महंगा है और मुश्किल वास्तविकता है. रचनात्मक रहो और अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए!

No comments:

Post a Comment