Saturday, March 23, 2013

सुंदर पैर


सुंदर पैर


एक खूबसूरत औरत सिर्फ एक औरत जो एक सुदर्शन चेहरे और एक सुगठित शरीर नहीं है. वह एक व्यक्ति जिसकी आत्मा चमकती एक आंतरिक प्रकाश के साथ, जो मन में गहराई है, और जो सिर से पैर तक स्वच्छ होना चाहिए.

आप इसके बारे में ज्यादा नहीं लगता है, लेकिन हो सकता है एक बार किसी को तुम पर एक गुजर नज़र, सबसे अधिक संभावना है वह या वह आप पर सिर से पैर तक दिखेगा से अधिक लेता है. इसलिए यह महत्वपूर्ण है के लिए आप अपने आप की देखभाल लेने के लिए और अपने बालों से बेदाग अपने पैर की उंगलियों के लिए नीचे देखो.

पैरों और पंजों की बात हो रही है, गर्मियों की गर्मी फ्लिप फ्लॉप और खुले पंजे जूते गर्मी सहने योग्य बनाने के लिए समय का सबसे पहनने के लिए आप कम हो सकता है. अधिक संभावना है, त्वचा और अपने पैरों के तलवों लगातार जोखिम की वजह से कठोर है. यह कैसी विडंबना है कि एक कर अपने पैरों को गर्मी में सहज महसूस करते तरीका भी एक तरीका है कि अपने पैरों को गंदा और भद्दा कर देगा!

लेकिन वहाँ अपने पैरों अच्छा, मुलायम और सुंदर, पैर स्पा और सैलून pedicures पर इतना खर्च करने के लिए बिना रखने के तरीके हैं. यह केवल अच्छा सौंदर्य का अपने पैरों को साफ और एक दिन के लिए दिन के आधार पर moisturized रखने की बात है.

जब आप एक शॉवर ले, एक झांवां के साथ अपने तलवों की कठोर त्वचा, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से अपने पैरों की calluses, रगड़ना. हाँ, तुम कि सही पढ़ा, एक झांवां. कुस्र्न पत्थर उन फैंसी पैर बाजार में उपलब्ध scrubs से exfoliating त्वचा में और अधिक प्रभावी हैं. बस याद तक इंतजार अपने पैरों को पानी से पहले आप इसे "पत्थर" नरम कर रहे हैं.

तुम्हारे जाने के बाद मुस्कराते हुए अपने पांवों की कठिन स्पॉट मला गया है, यह एक अच्छा पैर क्रीम या moisturizer के साथ पालन करें. अपने पैरों को अच्छी तरह से सूखे और फिर उन पर moisturizer की एक उदार राशि लागू होते हैं. क्या इससे पहले कि तुम बिस्तर पर जाना और अपने पैरों के साथ सोने के मोजे में encased. आप पैर मुलायम और चिकनी जब आप जाग जाएगा.

अंत में, अपने toenails रखने के लिए अच्छी तरह से तैयार है. यह अपने toenails नियमित रूप से कतरन, दे उन्हें बहुत लंबा नहीं है, cuticles को हटाने और उन्हें पेंटिंग का मतलब. इससे अधिक कुछ नहीं है कि लंबे समय से कर रहे हैं toenails की तुलना भद्दा है, रंग और chipped गंदा देख रहे हैं. यदि आप अपने आप को एक पेडीक्योर नहीं दे सकते हैं, यह एक बिंदु एक नाखून सैलून हर दो सप्ताह या तो यात्रा कर सकते हैं. यदि आप उन महिलाओं को जो नाखून डाल पर पॉलिश पसंद नहीं कर रहे हैं, तो यह एक नाखून ब्रश के साथ अपने toenails शौकीन एक बिंदु बनाने.

चूंकि हम पैर देखभाल के विषय पर कर रहे हैं, के लिए अपने आप को एक अच्छा पैर की मालिश में लिप्त हर अब और फिर संकोच नहीं करते, शायद एक या दो बार एक महीने. न केवल एक अच्छा पैर मालिश बहुत आराम है, ओरिएंटल वैकल्पिक चिकित्सा यह है कि रिफ्लेक्सोलॉजी मालिश कि हाथ और पैर के कुछ हिस्सों पर दबाव लागू होता है - अपने समग्र स्वास्थ्य के लिए चमत्कार कर सकते हैं.

एक खूबसूरत औरत के अंदर और बाहर से चमकता है, और स्वच्छ और सिर से पैर तक अच्छी तरह से तैयार है. हमेशा अपने पैरों को स्वस्थ, खुश और सुंदर रखने के लिए.

No comments:

Post a Comment