Saturday, March 23, 2013

सुंदर बाल शैली युक्तियाँ


सुंदर बाल शैली युक्तियाँ



स्वस्थ कर्ल केश
लहरें और ringlets गिर फैशन शो पर चला दूर देखा गया था, लेकिन यह है कि केवल एक प्राकृतिक जाने के कारण नहीं है. अपने बालों पर खींच एक ब्रश के साथ, झटका सुखाने, और एक लोहा का उपयोग करने के लिए कर्ल को सीधा विभाजन समाप्त होता है, अतिरिक्त सूखापन, विग रास, और टूटना पैदा कर सकता है.

स्वस्थ सुझाव:
बाल कर्ल के कम से कम दो बार डीप हालत moisturize और विग निर्वासित करने के लिए मदद कर्ल उन्हें नीचे वजन के बिना उनके प्राकृतिक आकार रखने के लिए एक महीने.

स्वस्थ लघु केश
छोटे बाल स्वस्थ है क्योंकि आप लगातार विभाजन समाप्त होता है में कटौती कर रहे हैं. ऐसी शैली आमतौर पर अपने दम पर सूखी है, लेकिन यहां तक कि अगर आप बाहर झटका ड्रायर खींच कर, नौकरी केवल कुछ मिनट लग जाएगा, तो वहाँ क्षति का जोखिम कम होता है. फसली कटौती भी बाँध रही है और tangling से रखने के लिए.

स्वस्थ सुझाव:
छोटे बाल शैली के लिए आसान है, भले ही आप इसे धोया नहीं है. और जब तक तुम्हारा अत्यंत तेल, शैम्पू करने के लिए नहीं है और अधिक से अधिक तीन या चार बार एक हफ्ते झटका सूखी चाहिए. बंद के दिनों में, सिर्फ गीले बालों और हवा शुष्क उदासी या बिस्तर सिर को ठीक करने के लिए.

स्वस्थ श्यामला केश
बाल टर्निंग भूरे रंग के एक गोरा बनने से निश्चित रूप से अपने बालों पर आसान है. चमकती एजेंटों वर्णक खींच किस्में के बाहर, इस बाल अधिक नाजुक और टूटना होने का खतरा बना सकते हैं. जब आप अपने बालों श्यामला में जाना है, तो आप वास्तव में बालों पर कर रहे हैं वर्णक जमा यह स्वस्थ लग रही.

स्वस्थ सुझाव:
जैल और स्प्रे की तरह स्टाइलिंग एड्स भूरे रंग के ताले सुस्त लग रही छोड़ सकते हैं, तो एक स्पष्ट cleanser का उपयोग हर कुछ हफ्तों रंगीन बालों के लिए सुरक्षित है.

No comments:

Post a Comment