Saturday, March 23, 2013

क्रिसमस सौंदर्य

क्रिसमस सौंदर्य



आपके सभी कड़ी मेहनत के बाद इस साल है, यह समय है अपने आप को एक अच्छा तोहफ़ा देना सौंदर्य व्यवहार करता है तुम्हारे लायक! यहाँ आप छुट्टियों के लिए विचारों को दे के लिए एक सूची है:

सौंदर्य दावत # 1: एक होली लाल होंठ चमक
न केवल यह वर्ष का सबसे अच्छा समय बेशर्मी से अपने होंठ रंग उज्ज्वल है, लेकिन एक सौम्य, कमाल लाल चमक पहने हुए तुरन्त अपने भीतर के दिवा रंग तरस संतुष्ट हो जाता है और अपने लंबे समय लाल होंठ रास्ते से बाहर पहनने की हिम्मत. तुम्हारे चेहरे के बाकी छोड़ सिर्फ काजल, और लाल की एक झाड़ू, और सभी पार्टी आँखें आप पर होगा साथ तटस्थ.

सौंदर्य दावत 2: एक धुन अप होंठ
उपहार है कि देने पर रखता है - रसीला, स्वादिष्ट होंठ. प्रस्तुत करने का एक पायदान ऊपर अपने होंठ आहार लेने के द्वारा अपने मुख कि विशेष सत्र चुम्बन के लिए. नीचे एक सुखदायक के साथ अपने होंठ रगडें, मॉइस्चराइजिंग मिन्टी होंठ रगडें. वर्ष चिंताओं के बारे में बंद बड़े और छोटे granules स्लाव, जबकि आवश्यक तेलों अपने होंठ, चिकनी, सुगंधित और स्वादिष्ट छोड़.

सौंदर्य दावत # 3: आखें बढ़ाने आँख क्रीम
एक पत्थर से दो पक्षियों को मारा जब आप आँख क्रीम के अपने ट्यूब मिल: एक) तुम अंत में बीस कुछ हुड के फोन का जवाब देने के लिए चारों ओर पाने के लिए और उन ठीक लाइनों की एक सिर शुरू, सूरज नुकसान और puffiness.
बी) के बाद पार्टी की आंख राहत है जब आप घर है कि अगले दिन के उत्सव के लिए अपने peepers की रक्षा करेंगे मिल जाएगा. फ्रिज में एक ताज़ा इलाज के लिए अपने क्रीम शांत रहो.

सौंदर्य दावत # 4: उज्ज्वल, लाल नाखून
जब अपने नाखूनों चेरी कैंडी जैसे लगते हैं, वे रसीला पार्टी देखो के परिष्करण स्पर्श प्रदान करते हैं और यहां तक ​​कि आप के लिए छेड़खानी करते हैं. उन्हें कम और अर्द्ध चुकता रखें ताकि आप दिन से उन्हें रात के लिए ले जा सकते हैं.

सौंदर्य दावत 5 # एक irresistibly इंद्रधनुषी सब पर हाइलाइटर
बस इसे अपने cheekbones, कंधे, दरार और पैरों पर धूल और आप सकारात्मक उज्ज्वल जब आप पार्टी दौर करते हैं. बोनस: आप पार्टी के चित्रों में चमक और आप एक तन बढ़ाने है जब मार्च के आसपास रोल करेंगे.

सौंदर्य दावत 6 # एक सरासर, shimmery आँख छाया
यह सबसे अच्छा मेकअप वाट क्षमता है, लेकिन मुश्किल से वहाँ रंग आप भारी छुट्टी श्रृंगार के एक समुद्र से बाहर खड़ा है, और एक महान हाइलाइटर अपने आँख छाया पैलेट के अलावा बनाता है के साथ एक सुपर छाया sparkly मौसम है. यह lids पर और कम के तहत lashes स्वीप, और फिर lashes कर्ल करवाने पर काले काजल के तीन कोट लागू.

सौंदर्य दावत 7: एक गहन बूस्टर त्वचा स्पष्ट
महान त्वचा शायद अंतिम उपहार किसी को भी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अच्छी खबर यह है कि आप इसे pricey डिजाइनर दुकान औषधि के लिए आपके बैंक खाते फोड़ करने के लिए बिना अपने आप को दे सकते हैं.

आप रात में अपने चेहरे पर लागू होते हैं, आपकी त्वचा मरम्मत के बाद से ही कर सकते हैं जब तुम सो जाओ और अतिरिक्त मदद का उपयोग कर सकते हैं एक त्वचा क्रीम उठाओ. प्रमुख घटक चिरायता एसिड, जो ताजा, नई त्वचा की सरफेसिंग गति जबकि धीरे मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने और भरा pores से राहत में मदद करता है जैसे एक प्रभावी exfoliant है.

सौंदर्य दावत 8 # एक शानदार पूरे शरीर की मालिश - एक पंक्ति में दो बार

यह एक लंबी वर्ष में समाप्त सही है और यह झकना, तुम इसके लायक! रिसेप्शनिस्ट आप पर हँसते हैं, लेकिन तकनीकी तौर पर, वह आप एक दोहरी मार झेल रहे तनाव को ख़त्म करने से इनकार नहीं कर सकता है हो सकता है. एक दिन पर अपने मालिश बुक करें जब आप अपने फोन बंद कर देते हैं और कर सकते हैं लेकिन हर कोई अपने आप को भूल जाते हैं.

No comments:

Post a Comment