Saturday, March 23, 2013

सेल्युलाईट उपचार


सेल्युलाईट उपचार


पैर. लोग उन्हें प्यार करते हैं, और महिलाओं के प्यार उन्हें दिखा देना. सेक्सी मिनी स्कर्ट तंग swimsuits से, हम लगातार हमारी सबसे अच्छी सुविधाओं दबाव का चिह्न तरीके खोजने के लिए. की कोशिश करो हम हो सकता है के रूप में है, हालांकि, हम हमेशा सेल्युलाईट नहीं रोकने के लिए, ढेलेदार और dimpled वसा जमा कि पनीर या एक नारंगी छील, आम तौर पर हमारे पैर, कूल्हों और नितंबों पर देखा जैसा दिखता है.

अनगिनत प्रक्रियाओं - चिकित्सा और गैर चिकित्सा, शल्य चिकित्सा और गैर सर्जिकल सेल्युलाईट "इलाज" औषधीय इंजेक्शन से हर्बल शरीर के लिए सब कुछ शामिल है, ने आरोप लगाया प्रस्ताव सबसे स्पा में उपलब्ध wraps. और जब इन सभी माना जाता इलाज मौजूद हैं, प्रत्येक व्यक्ति विभिन्न उपचार और प्रक्रियाओं के लिए अलग तरह से प्रतिक्रिया करता है. सेल्युलाईट के लिए कुछ घरेलू उपचार mesotherapy, जो विटामिन, खनिज, अमीनो एसिड और दवाओं की microinjections शामिल की तरह एक जटिल प्रक्रिया के रूप में बस के रूप में प्रभावी हो सकता है. इन रसायनों लक्षित क्षेत्रों में जहां इंजेक्शन होते वसा जमा के साथ प्रतिक्रिया, वसा जमा भंग और वसा कोशिकाओं सिकुड़.

अगर नकदी के ढेर पर heaving बाहर अपने पैरों से सेल्युलाईट चिकनी अपनी योजनाओं में नहीं है, इन पर घरेलू उपचार पर विचार करने के लिए अपने जीवन और अपने पैरों पर सेल्युलाईट के प्रभाव को कम करने के लिए!

अपने आहार Detoxify! स्वस्थ, ताजा फल और veggies के बहुत सारे खाने से, आप पहले से ही स्वस्थ त्वचा और कम सेल्युलाईट समस्याओं की ओर पहला कदम ले रहे हैं. पूरे अनाज खाद्य पदार्थ भी अपने मकसद में योगदान करते हैं. शराब, कॉफी, सोडा, और सिगरेट के आगे अपनी खोज सहायता सेल्युलाईट अंत हैंड धुएं के अपने सेवन को कम करने या नष्ट करने के बारे में सोचो. फाइबर में उच्च आइटम सकारात्मक अपने स्वास्थ्य को प्रभावित और भी पाचन प्रक्रिया को बेहतर जवाब. आपका सबसे अच्छा मामले परिदृश्य: एक कम वसा वाले आहार फाइबर में उच्च और ताजा फल, सब्जियों और साबुत अनाज में समृद्ध है.

अपने दिल की सामग्री के लिए व्यायाम करें. न केवल व्यायाम मदद करता है आप वजन और अपनी मांसपेशियों को टोन खो, लेकिन यह भी रक्त परिसंचरण में सुधार, जबकि सामान्य रूप में अपने ऊतकों firming में मदद करता है. आप अपनी ऊर्जा के स्तर में वृद्धि की सूचना है और उम्मीद है कि आप अपने व्यायाम दिनचर्या, मानसिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक स्तर पर अपने मूल्य को देखने के लिए पर्याप्त आनंद करेंगे.

रिलैक्स. उन चीजों है कि अगर सब संभव अपने जीवन में तनाव और उत्तेजना के कारण से बचें. गर्म बुलबुला स्नान, अभ्यास योग लो या एक दैनिक आधार पर ध्यान शुरू. मन की एक और अधिक शांतिपूर्ण फ्रेम में आप अपनी त्वचा की जरूरतों को संतोषजनक की दिनचर्या में शामिल होने में मदद मिलेगी.

छूटना और आपकी त्वचा स्वाभाविक रूप से नवीनीकृत. प्राकृतिक शरीर रगडें उत्पादों को अपनी दिनचर्या के दौरान स्नान की कोशिश करते हैं और एक लूफै़ण पैड, मालिश ब्रश या अन्य सफाई उपकरण का उपयोग करने के लिए सूखी और मृत त्वचा कोशिकाओं को रिहा तो नए, स्वस्थ लोगों के फार्म कर सकते हैं.

एक मालिश साथी खोजें और तनाव को दूर करते हुए अपने संचार और लसीका प्रणाली उत्तेजक. आपके शरीर की मालिश, जबकि यह भी सेल्युलाईट है कि पहले से ही मौजूद लड़ाई में मदद करता है बनाने से सेल्युलाईट को रोकने में मदद कर सकते हैं. शुरू करने के लिए, बुनियादी मालिश तकनीकों की कोशिश. एक समय में एक परिपत्र गति में अपने पैर एक मालिश द्वारा शुरू करो. यह जबकि भी टूट और विषाक्त पदार्थों के शरीर ridding इकट्ठा करने से वसा को रोकने के लिए मदद करनी चाहिए.

आपके शरीर में सेल्युलाईट कम करने और रोकने के लिए इन सुझावों में से कुछ की कोशिश करो. याद रखें कि महिलाओं के 90 प्रतिशत के बारे में कुछ क्षमता में सेल्युलाईट का अनुभव करते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्लिम वे कैसे किया जा सकता है. यदि आप मानते हैं कि आप सबसे अधिक से अधिक गंभीर सेल्युलाईट समस्या है, उपचार है कि आप के लिए उपलब्ध हो सकता है के बारे में अधिक जानने के लिए एक त्वचा विशेषज्ञ के साथ बोलते हैं.

No comments:

Post a Comment