Saturday, March 23, 2013

सिंडी क्रॉफर्ड आहार राज


सिंडी क्रॉफर्ड आहार राज


यह विश्वास करना कठिन है वह फरवरी में 40 बदल जाता है. सिंडी क्रॉफर्ड एक मूल सुपर मॉडल है. सिंडी और उसे तिल दुनिया में किसी और की तुलना में अधिक पत्रिका के कवर शोभा बढ़ाई है और वह अभी भी बहुत ही अच्छा लग रहा है के रूप में वह मेक्सिको में एक समुद्र तट प्राप्त है.

दो chidlren की माँ, सिंडी अक्सर खाने के लिए उसे आंकड़ा गुण - एक दिन में पांच बार, सटीक होना. बस उसे मूर्ति नीचे चारों ओर एक सेल्युलाईट के छोटे संकेत ही संकेत है कि उसे प्रधानमंत्री समय के बाद से देर से 80 के दशक और 90 के दशक के शुरू में पारित कर दिया गया है है.

"पानी की पी बहुत, व्यायाम का एक रूप आप आनंद पाते हैं और धूम्रपान न" वह की सिफारिश की: उसे सुंदर आंकड़ा बनाए रखने के लिए सिंडी रहस्य. "आप के लिए नियमित रूप से खाने के लिए अपनी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखने के लिए है - अगर आप आपके शरीर भूखा यह बस सब कुछ है कि आप खाने के भंडार है."

सिंडी जोन डाइट के एक प्रशंसक है. यह भोजन की योजना के भाग को नियंत्रित करता है और सिफारिश की है भोजन ध्यान से संतुलित कर रहे हैं, 40 फीसदी कार्बोहाइड्रेट, 30 प्रतिशत 30 फीसदी प्रोटीन और वसा प्रति. जोन डाइट के अनुयायी थोड़ा और अक्सर खाते हैं.

सिंडी का कहना है: "मैं 4:00 पर नाश्ता और दोपहर का भोजन और फिर बीच में नाश्ता तो मैं समय मैं नीचे बैठते हैं और रात का खाना खाने से नहीं भूख से मर रहा हूँ."

फिटनेस वीडियो की रानी एक बार, सिंडी एक दैनिक 20 मिनट के हृदय काम शामिल है, चलने या एक इच्छा पर चल रहा है, तो मुक्त वजन के 40 मिनट कसरत करता है. लेकिन फिर, वह उसे उसके ला हवेली में ही जिम है. वह भी एक योग प्रशंसक है.

सिंडी के बाद उसकी त्वचा लग रहा है उसे अपने skincare सार्थक सौंदर्य बुलाया लाइन का उपयोग कर.

No comments:

Post a Comment