Saturday, March 23, 2013

काला बाल


काला बाल


हम सभी बाल के विभिन्न प्रकार के रूप में हमारे जीन द्वारा निर्धारित है. हम में से कुछ घुंघराले बालों के साथ पैदा होते हैं, जबकि हम में से कुछ स्वाभाविक रूप से सीधे बाल है. हममें से कुछ लोग घने बाल के सिर है, जबकि कुछ ताले ठीक किस्में के ऊपर बना है.

क्योंकि हम सभी अपने स्वयं के अद्वितीय विशेषताओं के साथ बालों के प्रकार के होते हैं, हमारे बाल देखभाल आहार बालों के प्रकार हम और सिर्फ इसलिए नहीं है कि विशेष रूप से आहार या उत्पाद अपनी प्रेमिका के साथ अच्छी तरह से काम करने के लिए दर्जी फिट होना चाहिए.

नस्लीय प्रकार के बालों के साथ एक ही सिद्धांत लागू होता है. इस अनुच्छेद में, हम कैसे बालों की तरह अफ्रीकी मूल के अमेरिकियों पर पाया के लिए देखभाल करने के बारे में बात कर रही हो जाएगा.

अफ्रीकी मूल के अमेरिकियों आम तौर पर काले बाल है. अपने प्रकार की बाल आम तौर पर ठीक है, झरझरा और अधिक टूटना होने का खतरा है. घुंघराले बालों के अफ्रीकी मूल के अमेरिकी भी प्रत्येक व्यक्ति बाल कतरा पर छल्ली की कम परतों है, यह नाजुक और अधिक गर्मी, नमी हानि और रसायनों से नुकसान की चपेट में बना रही है.

अफ्रीकी मूल के अमेरिकी बाल, इसलिए, चरम देखभाल के साथ इलाज किया जा. यदि आप इस ठेठ काले बालों के प्रकार के साथ एक अफ्रीकी मूल के अमेरिकी हैं, तो आप बालों की देखभाल के उत्पादों का उपयोग करना चाहिए कि नमी अमीर और अपने बालों में नमी बंद रखने के लिए तैयार की हैं.

यहाँ अन्य सुझाव है आप अपने काले बालों के लिए देखभाल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कर रहे हैं.

1. जब बाल धोने, धीरे से सिर की मालिश और खींच और बाल किस्में में tugging से बचें. बाल अपने सबसे कमजोर है जब वह गीला है, और अफ्रीकी अमेरिकी बाल अन्य प्रकार के बालों की तुलना में कमजोर है. इस प्रकार, अतिरिक्त देखभाल की जरूरत है.

2. जब आप अपने बाल धोने कर रहे हैं, अपने बालों से पानी सोख्ता बाहर के बजाय इसे एक तौलिया के साथ रगड़ से अतिरिक्त पानी निकालने के. बस अपने बालों के खिलाफ अपने तौलिया प्रेस अतिरिक्त पानी पर कब्जा करने के लिए.

3. इससे पहले कि आप अपने बाल सूखा झटका, पहली बार एक मॉइस्चराइजिंग लोशन लागू करने के लिए बालों के cuticles बंद और नमी रखने के अंदर और फिर, एक बड़े दांतेदार कंघी के साथ बाल detangle. अपने स्ट्रोक अपने सिर को ऊपर की ओर समाप्त होता है ताकि आप को खींच और tangles पर tug नहीं है, कुछ है कि जब आप कंघी खोपड़ी से अपने बालों को सभी तरह से होता है सिर्फ एक झटके के साथ नीचे छोर तक होना चाहिए.

4. झटका ड्रायर अपने बालों से कम से कम छह इंच दूर पकड़ो और यह अपने सिर के चारों ओर आगे बढ़ रखने के. बिंदु एक लम्बी अवधि के लिए एक अनुभाग के लिए अपने बालों की कभी यह सीधे. बेहतर अभी तक, वर्गों में सूखी अपने बालों को उड़ाने की कोशिश. अपने सिर के ऊपर नीचे से अपने बाल सुखा शुरू. आप भी अपने सिर के साथ ऊपर नीचे बैठे और अपने बालों को फर्श के लिए कैस्केडिंग की कोशिश कर सकते हैं. यह प्रभावी ढंग से बाहरी किस्में overheating बिना बालों के भीतरी किस्में सूख जाएगा.

5. एक बार आप झटका अपने बालों को सुखाने के साथ काम कर रहे हैं, ठंडी हवा के एक विस्फोट करने के लिए अपने बालों को बेनकाब क्रम में प्रत्येक भूग्रस्त के cuticles बंद. यह दिन भर में बहुत अधिक नमी खोने से अपने बालों को रखेंगे.

No comments:

Post a Comment