Saturday, March 23, 2013

प्रारंभिक चरण में झुर्रियों से छुटकारा हो रही है


प्रारंभिक चरण में झुर्रियों से छुटकारा हो रही है


जब आप अपने मध्य बिसवां दशा के अवसरों में हो तुम जल्दी उम्र बढ़ने के संकेत के लिए करते रहे हैं. यदि आप अपने चेहरे की लाइनों, discolorations और टूट रक्त वाहिकाओं की तरह एक छोटे परिवर्तन देखा. तो फिर तुम इन सरल करने के लिए अपने सुंदर, युवा दिखने त्वचा को बनाए रखने के लिए कदम की जरूरत है.

1. एक बुद्धिमान खरीदार रहो
उत्पाद आप की दुकान से सावधान रहो. ज्यादातर विरोधी बुढ़ापे उत्पाद परिपक्व त्वचा के लिए तैयार कर रहे हैं. चूंकि आप अपने छोटे वर्षों में अभी भी कर रहे हैं, तो सूत्र सुखाने की मशीन और पतली हो जाता है, और इसलिए यह त्वचा के सक्रिय तेल ग्रंथियों के लिए बहुत भारी हो सकता है. इसके बजाय तेल मुक्त moisturizer या हल्के जैल या सीरम के लिए देखने की कोशिश की है.

2. सनस्क्रीन अनुष्ठान
यह सलाह दी जाती है कि अगर आप सुबह में अपने उत्पाद का उपयोग सूरज संरक्षण में बनाया के साथ moisturizer का चयन, नहीं तो आप moisturizer पर सनस्क्रीन लागू तो यह आधे में एसपीएफ़ कमजोर कर सकते हैं सकता है. यदि आप सनस्क्रीन दैनिक उपयोग के लिए नहीं जा रहे हैं, नतीजा यह है कि विरोधी बुढ़ापे उत्पाद आप बहुत अप्रभावी हो परिणाम कर सकते हैं.

3. पोषक तत्वों के साथ पौष्टिक
याद दिलाया कि हल्के एंटीऑक्सीडेंट युक्त जैल या serums आपकी त्वचा बहुत जरूरी पोषक तत्वों की एक खुराक देने के लिए और यह तनाव और पर्यावरणीय कारकों से बचाने में मदद.

4. आँखों का ख्याल रखना
1 क्षेत्रों बुढ़ापे के लक्षण दिखाने के, आंखों के आसपास त्वचा अतिरिक्त जलयोजन भी अगर तुम्हारे चेहरे के बाकी नहीं है जरूरत है.

No comments:

Post a Comment