Saturday, March 23, 2013

अपने बाल जल्दी तैयार हो जाओ


अपने बाल जल्दी तैयार हो जाओ


तुम बहुत व्यस्त करने के लिए काम करने के लिए हो रही हैं, लेकिन अभी भी अपने बाल चाहते हैं के लिए दिखना ...

1. तौलिया बंद और तौलिया तेजी.
सुपर शोषक तौलिए जो कपड़ा में अधिक फाइबर है झटका शुष्क समय से पांच मिनट दस्तक कर सकते हैं. बहुत कम से कम, अपने बालों के बाहर एक ताजा, अप्रयुक्त तौलिया के साथ पानी निचोड़!

2. प्रकाश की गति से सूखी उड़ा.
ड्रायर निरंतर गति में (1600 से अधिक वाट के साथ), अपने बालों से कम से कम छह इंच, जल को रोकने के लिए रखें. शीर्ष वर्गों पर ध्यान केंद्रित - यह है दुनिया सब के बाद क्या देखता है.

3. जड़ों में शुरू और अपनी तरह से काम.
एक दौर ब्रश के साथ ताज के निकट वर्गों लिफ्ट और एक volumizer जड़ों स्प्रे. सिर्फ झटका सूखी आधार.

4. रोलर्स बिना लहरों बनाएँ
कम दो pigtails (प्रत्येक कान) में अपने बालों को जकड़ना, उन्हें twirling अपने चेहरे से दूर जब तक वे खुद में कुंडल, तो उन्हें पिन के साथ लंगर. जब आप बाहर पिंस ले, तो आप एक बड़े, मुलायम की लहर है कि चिकना और सिर के करीब है मिल जाएगा.

5. बालों की जड़ों को कवर
सबसे तेजी से अपनी जड़ों को छिपाने के लिए रास्ता बाल lightener रंग है - तुम्हारे चेहरे के आसपास वर्गों और भाग के साथ - सुझाव के लिए अपने colorist पूछना.

6. bedhead से बचें
नरम crunchies में ताज (मात्रा के लिए) या अपनी गर्दन के डब (चिकनाई के लिए) में अपने बाल खींच. अब आप एक बच्चे की तरह सो जाओ और सुबह में ही इसे नीचे ले सकते हैं. के माध्यम से ब्रश, और जाना :)

7. साफ बालों धोखा
एक चोटी में अपने बाल खींच वापस और अपने बैंग्स धो लो. तो बस अपने बालों के इन क्षेत्रों सूखी झटका. एक बार सूखा, कंघी और अपने चोटी बड़े करीने से फिर से करना और हौसले से धोया परतों अपने पूरे सिर के लिए बोलते हैं.

No comments:

Post a Comment