Saturday, March 23, 2013

स्वर्ण श्रृंगार

स्वर्ण श्रृंगार



गोल्ड मेकअप बस शानदार है. एक सुनहरा लड़की की तरह देखो कौन नहीं चाहता है?

गोल्ड मेकअप महान है क्योंकि यह त्वचा की चमक लाता है. इसके अलावा, यह तुरन्त glamorizes क्या साधारण दिखने वाले एक संगठन हो सकता है. और सोने के मेकअप के बारे में सबसे अच्छा है क्या यह है कि यह किसी भी त्वचा टोन के साथ चला जाता है, गर्मी और प्रतिभा के साथ व्यक्ति चमक बनाने.

चाहे आप एक पार्टी में जा रहे हैं या सिर्फ एक पार्टीबाजी के मूड में है, तो आप अभी भी सोने के मेकअप के साथ दूर प्राप्त कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर यह छुट्टी का मौसम नहीं है. सोने की एक यहाँ और वहाँ स्पर्श अगर आप को सुंदर और आकर्षक लग रही चाहते हैं चोट नहीं है. हालांकि, एक छोटे से एक लंबा रास्ता चला जाता है और पर सोने मेकअप लगाने के लिए कुंजी के लिए सिर्फ एक स्पर्श डाल दिया है. यह ज़्यादा नहीं की कोशिश करो, उत्तम दर्जे का देखो ऐसा न हो कि आप बजाय मूर्ख में बदल जाता है के लिए लक्ष्य कर रहे हैं.

आंखें. पलकों पर गोल्ड आँखों पॉप बनाने के लिए और चमक रहा है. अपनी आँखों पर अपने चाबुक लाइन के लिए सोने की आँख छाया लागू है, तो अपने माथे की हड्डी तक काम करके सोने रखो. उसके बाद, अपने माथे की हड्डी पर एक तटस्थ मैट छाया पर डाल दिया. यदि आप सोने पलकें सभी के लिए बाहर जाना चाहते हैं, सोने की क्रीम के साथ अपनी पलकों के भीतरी कोनों डॉट, तो अपने उत्पाद के साथ कम चाबुक रेखा. बाद में, मिश्रण. एक चेतावनी है, हालांकि: अगर आप गोल्डन आंखें पहनना चाहते हैं, तुम्हारे चेहरे के बाकी तटस्थ रखने.

त्वचा. यदि आप बिना आस्तीन जा रहा है या एक ट्यूब के ऊपर या एक कम neckline पहने एक छोटे से त्वचा baring पर योजना बना रहे हैं, तो आप अपनी त्वचा पर कोटिंग से गर्म चमक का एक स्पर्श आपकी त्वचा को जोड़ सकते हैं moisturizer के साथ है, तो ठीक सोने के पाउडर के एक परत जोड़ने. ध्यान रखना कि तुम पर डाल रहे हैं पाउडर कणों कि वास्तव में सूक्ष्मता कुचल कर रहे हैं, या फिर वे दिखेगा जैसे बड़े चमकती है. बड़ा होने त्वचा पर चमकती तो उच्च, ठाठ सयाना स्कूल नहीं है.

गाल. अपने गाल पर सोने शरमाना लाना आपके चेहरे पर प्रकाश और जीवन डालता है. तुम्हारा चेहरा अधिक प्रतिभाशाली और अपने गाल पर सोने के साथ जिंदा दिखेगा. ऐसा करने के लिए, बस सोने पाउडर या नियमित रूप से अपने bronzer पर हाइलाइटर पर ब्रश.

होंठ. अपने होठों पर सोने की एक स्पर्श इसे और अधिक पूर्ण, मोटा और pouty कर देगा. एक सोने होंठ चमक अपने मेकअप पर नाटक का एक बहुत में डालता है तो लिपस्टिक का एक अंधेरा छाया पर हल्के swiped. बस अपने होंठ के ही केन्द्र, बजाय इसके साथ अपने पूरे होंठ कोटिंग पर थपका सामान.

त्वचा कि आप है, सोने की एक स्पर्श पर डाल सकते हैं जो भी टोन कर देगा यह गर्मी और ग्लैमर के साथ चमक के साथ चमक. सोने का एक स्पर्श भी अपने पूरे देखो चरित्र और नाटक जोड़ देगा, आप एक चेहरा है कि कोई एक निस्संदेह पहले कभी नहीं देखा गया है दे. चाहे इसके लिए एक रात जश्न मना या सिर्फ एक सामान्य पार्टी के मूड के लिए बाहर, सोने मेकअप कुछ खास है कि आप हमेशा के साथ दूर प्राप्त कर सकते हैं, भले ही यह छुट्टी का मौसम नहीं है.

No comments:

Post a Comment