Saturday, March 23, 2013

आसान बदलाव


आसान बदलाव


जैतून त्वचा

एक रंगा हुआ के बजाय नियमित moisturizer moisturizer का प्रयोग करें, लेकिन अगर आप सूखी त्वचा है आप एक शीर्ष पर रंगा हुआ उपयोग. अपने अंधेरे आँख हलकों के तहत छिपाना. एक पीले toned पनाह का उपयोग करने के लिए अच्छी तरह से मिश्रण है और यह एक ढीला पाउडर के साथ कवर. अपने माथे और अपने चेहरे के अन्य चमकदार भाग पर पाउडर लागू करें. एक सरासर, बेर, या बेर रंग लिपस्टिक अपने होठों पर प्रयोग करें. तुम्हें यकीन है कि बहुत अच्छा लगेगा.

गोरी त्वचा

एक और 15 एसपीएफ़ के साथ moisturizer नींव का उपयोग करें. वे सूर्य के खिलाफ अपनी त्वचा की रक्षा करेगा. पारदर्शी पाउडर लागू करने के लिए अपनी नींव सेट. फिर स्ट्रोक आड़ू अपने गाल पर शरमाना. आप एक ही एक का उपयोग करने के लिए अपनी पलकें भी लाइन कर सकते हैं. काजल की अतिरिक्त कोट लागू करें और एक जल्दी खत्म करने के लिए एक विशाल लाल लिपस्टिक का उपयोग करें.

गुलाबी त्वचा

अपने blemishes और आपकी त्वचा के साथ एक पनाह ही छाया के साथ अपने असमान त्वचा टन कवर. फिर एक बेर अपने गाल पर अपनी उंगलियों के साथ छाया तरल जेल शर्मंदगी लागू होते हैं. अपने ऊपरी और निचले lashes पर भूरे रंग काजल पर रखो. को लागू करने की अपनी लिपस्टिक एक रंगा हुआ बाम का उपयोग कर सकते हैं लेकिन इससे पहले अगर आप गुलाबी होंठ है, स्पष्ट व्याख्या लागू.

No comments:

Post a Comment