Saturday, March 23, 2013

फ्रेंच मैनीक्योर


फ्रेंच मैनीक्योर


यह वास्तव में जो उस पर लग रहा है, लेकिन बाल, चेहरे पर पीठ पर, छाती पर, बाहों के नीचे, पैर और बिकनी क्षेत्र में आम तौर पर भद्दा माना जाता है पर निर्भर करता है. इस तरह के अनचाहे बालों हमें बिना आस्तीन का टॉप, स्कर्ट या तंग बिकनी की तरह कपड़े के कुछ प्रकार के पहनने से रोकता है. यह भी कुछ हद तक हमारे आत्मविश्वास को प्रभावित करता है.

हम महिलाओं को वास्तव में कुछ समय, प्रयास और हमारे शरीर पर अनचाहे बालों से छुटकारा मिल में खर्च करते हैं. शेविंग इसे करने का सबसे आसान तरीका है, लेकिन यह भी सबसे अधिक समय लगता है. कभी कभी, underarms और पैर हजामत बनाने का काम एक दैनिक घर का काम हो सकता है, कर सकते हैं और यह हमें देसी बाल होने के जोखिम में डालता है. तोड़ कुछ महिलाओं रिसॉर्ट और एपिलेशन, लेकिन ओह लड़के, वे चोट नहीं है. इसके अलावा, वे वापस वैसे भी बड़े होते हैं,.

वहाँ एक रास्ता है, लेकिन, अनचाहे बालों के साथ और अधिक स्थायी रूप से निपटने, और है कि लेजर बालों को हटाने के इलाज के दौर से गुजर रहा है. लेजर बालों को हटाने के इलाज में एक dermatological सर्जन त्वचा का हिस्सा है कि इलाज किया जा रहा है पर एक लेजर केंद्रित है. लेजर तो इलाज क्षेत्र के बालों के रोम में मेलेनिन में एक प्रतिक्रिया पैदा करता है. प्रतिक्रिया के लिए बाल कतरा डाला और नई कोशिकाओं है कि बाल विकास के लिए नेतृत्व करेंगे के उत्पादन से बाल कूप को हतोत्साहित करने के लिए माना जाता है. लेजर बालों को हटाने के उपचार पूरा करने के लिए चार से छह सत्रों लेता है, के रूप में बाल विकास के विभिन्न चरणों में प्रवेश करती है.

लेजर बालों को हटाने उपचार, तथापि, लोग हैं, जो गोरी त्वचा और काले बालों के साथ ही सबसे अच्छा काम करता है. लेजर मशीन त्वचा में मेलानिन के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए सेट कर दिया जाता है, तो अंधेरे चमड़ी लोगों को उनकी त्वचा लेजर द्वारा जला दिया जा रहा होने के खतरे खड़े हो जाओ. लेजर मशीन के द्वारा ध्यान केंद्रित भी गोरा या लाल बालों के लिए आम तौर पर प्रतिक्रिया नहीं करता, क्योंकि इस तरह के रंग के साथ बाल किस्में में पर्याप्त मेलेनिन नहीं है.

यदि आपको लगता है कि आप लेजर बालों को हटाने के इलाज के लिए एक अच्छे उम्मीदवार हैं, पहली बात तुम करना चाहिए करने के लिए अपने क्षेत्र में dermatological क्लीनिक की जाँच करने के लिए है. आप एक सूची के साथ फोन निर्देशिका या इंटरनेट से आ सकते हैं. एक क्लिनिक जहां एक लेजर मशीन के संचालन के एक असली त्वचाविज्ञान या कॉस्मेटिक सर्जरी में विशेषज्ञ चिकित्सक के लिए देखो. अगर आप इसके साथ आराम कर रहे हैं, आप भी क्लीनिक जहां मशीन तकनीशियनों द्वारा चलाया जाता है, के रूप में लंबे समय के रूप में वहाँ एक पर्यवेक्षी चिकित्सक सत्र के लिए जा सकते हैं. समीक्षाएँ पढ़ें के रूप में आप अपनी सूची बनाने के लिए, या आप अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों को जो सिफारिशों के लिए उपचार आया है पूछ सकते हैं.

एक बार जब आप एक क्लिनिक उठाया है, अगले कदम के लिए अपनी पसंद के डॉक्टर के साथ एक प्रारंभिक परामर्श करना होगा. क्लिनिक पर जाएँ और कैसे साफ परिसर का ध्यान और कैसे दोस्ताना और मददगार क्लिनिक में कर्मियों रहे हैं ले. जब आप डॉक्टर के साथ आमने सामने आते हैं, उसे क्षेत्र के बारे में सवाल पूछने के लिए वह या वह है, वह या वह उपयोग कर रहा है इस मशीन के बारे में, और साख वह या वह है. के रूप में अच्छी तरह के भुगतान के रूप क्लिनिक क्या स्वीकार करता पूछो.

यदि आप पहले से ही अपनी पसंद के साथ आश्वस्त लग रहा है, तो आगे जाओ और अपने पहले सत्र के लिए एक कार्यक्रम बनाने के लिए. हर सत्र में, इलाज में शामिल सभी लोगों को डॉक्टर, तकनीशियन और आप आँख संरक्षण पहनने चाहिए. सब के बाद, यह लेजर है आप लोगों को संभालने हो जाएगा, तो यह आँखें हर इलाज पर संरक्षित रखना महत्वपूर्ण है. उपचार वास्तव में दर्द नहीं है, लेकिन फिर भी डॉक्टर या तकनीशियन यह सुन्न करने के लिए आपकी त्वचा पर एक जेल लागू होगी.

इलाज किया जा क्षेत्र और बालों की हालत पर त्वचा की शर्त के रूप में इस तरह के लेजर बालों को हटाने उपचार के मापदंडों, मशीन में दर्ज किया जाएगा. लेजर तो त्वचा पर संक्षिप्त नाड़ी की जाँच करने के लिए अगर डेटा मशीन पर प्रवेश की अनुमति दी जाएगी सही है, और फिर उपचार शुरू.

हर सत्र के बाद, कुछ दिनों के एक दूर ले आराम करने के लिए अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक है. इलाज क्षेत्र को साफ और moisturized रखने के लिए, और केवल उत्पादों है कि त्वचा पर कोमल हैं का उपयोग करें. अपने आप को सूरज को उजागर करने से बचें, क्योंकि अगर आपकी त्वचा गहरा हो जाता है, सफल सत्र के प्रभाव काफी कम हो सकता है. अगर वहाँ एक छोटी सी सूजन है, एक आइस पैक लागू या बर्फ के पानी में भिगो के लिए सूजन को राहत देने के नरम और साफ कपड़ा के साथ त्वचा को कवर.

जटिलताओं के लिए उपचार के प्रत्येक सत्र के बाद उत्पन्न करने के लिए यह संभव है. यदि सूजन दूर नहीं जाना है और त्वचा की blistering मौजूद है, तुम जाओ और डॉक्टर जो तुम पर जितना संभव के रूप में उपचार किया देखना चाहिए. वे जैसे जटिलताओं से निपटने के लिए सुसज्जित किया जाना चाहिए.

लेजर बालों को हटाने के इलाज के अनचाहे बालों से छुटकारा स्थायी रूप से हो रही का एक अच्छा तरीका है. हालांकि, आपको याद होगा कि इस इलाज सबके लिए नहीं है. इस प्रक्रिया के माध्यम से जाने से पहले अपने विकल्पों पर सावधानीपूर्वक विचार करें.

No comments:

Post a Comment