Saturday, March 23, 2013

वापस मुँहासे उपचार

वापस मुँहासे उपचार


मुँहासे होता है जब sebum, हमारी त्वचा द्वारा उत्पादित प्राकृतिक तेलों, हमारी त्वचा pores रोकना. मृत त्वचा कोशिकाओं, बैक्टीरिया और कठोर sebum पर pores में कारण संक्रमण बाद फंस, मुँहासे के लिए अग्रणी.

मुँहासे संक्रमण न केवल चेहरे में होता है, लेकिन यह भी पीठ पर. 'Bacne अक्सर मुँहासे पीठ पर होने वाली संक्रमण का उल्लेख करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. जबकि bacne breakouts अधिक महिलाओं की तुलना में पुरुषों के बीच आम हैं, महिलाओं को उनके फिर भी है और वे बस के रूप में भद्दा और असहज महसूस कर रहे हैं.

Bacne क्यों होता है? बस फँस गया और पीठ पर अतिरिक्त sebum गंदगी से मुँहासे, bacne परिणाम जिम में बाहर काम कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, या कुछ चल रहा है, भारी कामकाज या बागवानी कर रहे हैं, और फिर सिर्फ पसीना शुष्क छोड़ने के लिए बहुत ज्यादा पसीना से बढ़ तरह.

हो रहा से bacne संक्रमण को रोकने के स्पष्ट तरीके के लिए रवाना भारी, पसीने को काम करने के बाद आपकी त्वचा से पसीने और धोने के लिए नियमित रूप से आपकी त्वचा छूटना है. लेकिन अगर आप पहले से ही इसे से पीड़ित हैं, यहाँ है क्या आप इसे इलाज के लिए करना चाहिए. सबसे पहले, अपने आप को साफ रखने के लिए और कभी पसीना आप से दूर सूखा. सूखे पसीना pores के clogging एड्स. एक शॉवर ले आपकी त्वचा से पसीने के रूप में जल्द ही के रूप में आप किसी भी ज़ोरदार, पसीने गतिविधि के साथ किया जाता है धो लो. यहां तक ​​कि अगर आप कुछ भी है कि आप दरियादिली से पसीना नहीं किया, यह एक दिन में दो बार वैसे भी आपकी त्वचा धोने, हल्के साबुन और गर्म पानी का उपयोग कर बात कर सकते हैं.

एक exfoliant, एक toner और प्रभावित क्षेत्र को साफ करने के लिए एक बहाल करने के लिए लोशन का प्रयोग करें. यह समझा जा सकता है कि प्रभावित क्षेत्र अपनी पीठ का एक हिस्सा हो सकता है कि आप नहीं देख सकते, तो यह सबसे अच्छा है कि यह साफ करने में एक वापस रंडी का उपयोग कर भाग तक पहुँचने. अपने cleanser हल्का होना चाहिए, घर्षण और कठोर क्लीनर ही हालत खराब हो बजाय इसे कम. स्नान के बाहर कदम के बाद, आपकी त्वचा को अच्छी तरह से सूखे और प्रभावित क्षेत्र है कि benzoyl पेरोक्साइड या चिरायता एसिड होता है पर एक मरहम लागू होते हैं.

अपनी कसरत या किसी भी भारी शारीरिक गतिविधि करने से पहले, एक साफ ब्रा या शर्ट में बदल जाते हैं. उसी के बाद आप कर रहे हैं क्या. व्यायाम उपकरण या अपनी कसरत कर रहे हैं तो आप उन लोगों से अतिरिक्त गंदगी का अधिग्रहण नहीं करने से पहले चटाई पर एक तौलिया रखें. इसके अलावा, तंग कपड़े पहनने से बचने की कोशिश के रूप में वे केवल कसना और प्रभावित क्षेत्र में जलन पैदा. पहनो सूती शर्ट या सबसे ऊपर है कि आपकी त्वचा में सांस लेने के लिए अनुमति देगा.

रखते हुए आपकी त्वचा को साफ करने के लिए और आगे के संक्रमण को रोकने के लिए, अपने तौलिए, अपने तकिए और अपने पत्र अक्सर बदलने के साथ लाइन में. उन्हें धोने, डिटर्जेंट और कपड़े कंडीशनर कि परेशान तत्व होते प्रयोग नहीं करते.

कभी कभी, bacne काफी जिद्दी हो सकता है. जिद्दी bacne वंशानुगत है. यदि यह लगातार साबित होता है, या अपने आत्म विश्वास दर्दनाक या एक अभिशाप बनता जा रहा है, तो आप इसके बारे में एक dermatologist देखना चाहिए. त्वचा विशेषज्ञ हालत के लिए एंटीबायोटिक दवाओं लिख सकते हैं.

वापस मुँहासे के लिए मौखिक उपचार कर रहे हैं, लेकिन वे रसायन है कि अवसाद को गति प्रदान कर सकते हैं होते हैं. तो वे जो नैदानिक ​​उदास हैं, जो यह करने के लिए प्रवण रहे हैं, कर रहे हैं या सिर्फ कठिन समय के माध्यम से वर्तमान में जा रहा है के लिए सिफारिश नहीं कर रहे.

No comments:

Post a Comment