Saturday, March 23, 2013

नेत्र छाया


नेत्र छाया


हम हमेशा कहावत है कि आँखें एक व्यक्ति की आत्मा को खिड़कियां हैं सुन. एक मायने में यह सच है, क्योंकि हम लगभग हमेशा जाना जाता है, किसी व्यक्ति की तरह क्या है, या कर सकते हैं शब्दों के निहित अर्थ है वह या वह बस आँखों में देख द्वारा बोलता है, क्या है. आँखों चेहरे की प्रमुख विशेषताएं हैं और गैर मौखिक भाषा के माध्यम से संवाद स्थापित करने में एक बहुत कुछ किया जाता है.

यह देखते हुए कि एक व्यक्ति की आंखों विशेषताएं है कि गिरफ्तारी का ध्यान जब भी अन्य लोगों के चेहरे को देखो, महिलाओं को अच्छी तरह से करने के लिए उनकी आँखों खेलने के लिए उसके चेहरे को बढ़ाने चाहते हैं. वहाँ अधिक सुंदर, tantalizing आँखों की तुलना में अधिक आकर्षक नहीं है.

आँखें है कि एक दूसरे नज़र से अधिक योग्यता बनाने के लिए चाल आँख मेकअप के उचित आवेदन, विशेष रूप से आँख छाया में निहित है. यहाँ कुछ सुझाव और आँखों करामाती लग गारंटी चाल हैं.

यह अच्छी तरह ब्लेंड. एक बनाया पूरी तरह से आँखों को चाबियों का कैसे आँख छाया के रंग lids पर मिश्रित कर रहे हैं में है. अपने आँख छाया का रंग अपने lids पर एक छाया से अन्य करने के लिए आसानी से और harmoniously तैरल पदार्थ की तरह बहता हुआ चाहिए. आधार रंग, मुख्य रंग, और हाइलाइटर: ऐसा करने के लिए, आप अपने आँख छाया के लिए तीन रंगों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी. पहले अपनी पलकों के आधार पर रंग लागू करें, और तब मुख्य रंग पर डाल दिया. बाद में, अपनी आंखों के क्रीज पर प्रकाश डाला.

अपनी आंखों का रंग ले आओ. अपने आँख छाया के रंग से बाहर अपनी आंखों का रंग लाना चाहिए, चाहे वह मैच के लिए या इसके विपरीत में जाने. रंगों के साथ प्रयोग और देखने के लिए कितनी अच्छी तरह वे अपनी आंखों के साथ जाना है.

अपने browbone अकेला छोड़ दें. अपने browbone पर आँख छाया लाना बहुत ज्यादा है, सादगी एक लंबा रास्ता जाता है. अपने browbone रंग रखो, लेकिन browbone ही अकेले छोड़.

ध्यान से हाइलाइट करें. आँखों पर उजागर रंग डालने के लिए उद्देश्य से आँखें सेट और प्रभाव आप अपने आँख मेकअप के साथ हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं को पूरा करने के लिए है. इसलिए यह महत्वपूर्ण है अपने हाइलाइटर सावधानी से लागू होते हैं. अपनी आँखें बड़ा देखो क्रीज के बाहरी छोर पर अपने हाइलाइटर ब्लेंड. यदि आपके हाइलाइटर भी बंद है, तो आप beady दिखने आंखों के साथ खत्म हो जाएगा.

एक किताब का प्रयोग. अपने आँख छाया लागू करने से पहले एक किताब का उपयोग करना. न केवल पर एक किताब लाना अपने आँख छाया चिकनी देखो बनाता है, लेकिन यह भी इसे अपनी आंखों पर अब पिछले बनाता है.

टिमटिमाना नीचे टोन. टिमटिमाना आँखें बाहर लाने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन यह बिछाने बाहर 'में सावधान रहना है, न सिर्फ आँखें भी लाइनों और झुर्रियों को ला सकता है.

सीमा धुएँ के रंग का रंग. यदि आप एक शक्की आंख पर अपने हाथ की कोशिश कर रहे हैं, पलक पर अपने रंग रखने की कोशिश है और यह क्रीज के करीब आने के लिए नहीं.

होंठ काम. यदि आप को नाटकीय ढंग से लाल होंठ चाहते हैं, अपने आँख छाया प्रकाश रखने के लिए और अपने lids पर भद्दा लाइनों को छिपाने के लिए एक पनाह का उपयोग करने के लिए. आप लाल होंठ और भारी आँख छाया के साथ एक जोकर की तरह देखने के लिए नहीं करना चाहती.

रौशन के साथ सफेद. अपनी आँखें चमक लगते हैं, बस आँखों के अंदर पर सफेद के कुछ बिंदुओं को जोड़ने.

रंग, रंग. आँख छाया के विभिन्न रंगों के साथ प्रयोग करें. यदि आप कुछ है कि आपको लगता है भी अंधेरा है या आप के लिए बोल्ड है खरीदा है, यह अन्य रंगों के साथ मिश्रण करने की कोशिश.

No comments:

Post a Comment