Saturday, March 23, 2013

आई मेकअप


आई मेकअप


कैसे 8 चरणों में आई मेकअप लागू करने के लिए:

जब शाम एक ग्लैमरस देखो के लिए कहता है, तो आप अपनी आँखें अद्भुत बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. यहां बताया गया है कि कैसे केवल 8 चरणों में आँख मेकअप लागू करने के लिए.

पनाह देनेवाला पनाह के साथ प्रस्तुत करने के लिए अपनी आँखें तहत नेत्र हलकों या सिर्फ अपने भीतर की आंख के नीचे नीले मलिनकिरण को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. अंधेरे undereye हलकों को कवर करने के लिए, प्रत्येक आंख के नीचे पनाह के तीन डॉट्स लागू होते हैं. भीतरी कोने जहां त्वचा अंधेरे हो जाता है, तो 3 और बाहरी छोर पर शिष्य के तहत शुरू.

पैट रगड़ना, जब तक यह गायब हो जाता है अपनी अनामिका (इस उंगली के softest पैड जाता है) के साथ कभी नहीं.
अपने ढक्कन नेत्र आधार आंख आधार लागू घंटे के लिए जगह में अपनी छाया रखने के लिए रहस्य है. ठीक से अपने ढक्कन 1 भड़काना के बिना, अपनी आंखों के छायाएं की संभावना अपनी क्रीज में एक चिकना लाइन खत्म हो जाएगा.

Eyeliner डार्क eyeshadows साथ पालन eyeliners के रूप में महान काम करते हैं. एक slanted ब्रश गीला, तो एक अंधेरे आंखों के छायाएं में डुबकी. ऊपरी करीब के रूप में रेखा की आंखों के रूप में भीतरी कोने से बाहरी कोने संभव lashes. नीचे आँखों पर लाइनर के साथ पालन करें, लेकिन केवल बाहर आंख के बीच से लाइन. एक क्यू की नोक या अपनी उंगली के साथ रेखा से नीचे लीपापोती करना. तुम एक प्रमुख लाइन नहीं करना चाहती.

एक smokey आंख के लिए, एक ब्रश का उपयोग करने के लिए ऊपरी ढक्कन के साथ और ढक्कन के नीचे एक अंधेरे आंखों के छायाएं में पॅट. आप एक निरा लाइन नहीं करना चाहते हैं, इसके बजाय आप यह मिश्रण चाहते हैं तो यह "धब्बा y."


आंखों के छायाएं लागू करें. यह एक तीन toned छाया का उपयोग करने के लिए बहुत अच्छी बात है और lids से माथे का निर्माण करने के (देखें कैसे लागू करने के लिए आंखों के छायाएं). उन्हें एक दूसरे में एक इंद्रधनुष की तरह मिश्रण करने के लिए अनुमति दे सेलिब्रिटी मेकअप मैली Roncal कलाकार के अनुसार, बहुत खूबसूरत है. एक हल्के रंग कि लगभग अपने ढक्कन मैच के साथ शुरू करो. ढक्कन भर में रंग स्वीप और अपने browbone. अपने ढक्कन भर में केवल एक मध्यम रंग के साथ पालन करें. क्रीज में एक काले रंग के साथ इस पर बनाएँ. रंग अच्छी तरह ब्लेंड.

यह कदम केवल आंख के अंदर भाग शामिल है एक हाइलाइटर के साथ अपनी आँखें रौशन. अपनी आंख के भीतरी कोने में lightest आंखों के छायाएं के एक बिट लाना यह काफी को रोशन (इस मेकअप कलाकार रहस्य है और मैं हर समय का उपयोग इस चाल). मैं आमतौर पर थपका मेरे lightest आंखों के छायाएं और में एक उंगली तो मैं यह मेरी आँख के भीतरी कोने है जहां ऊपरी ढक्कन के नीचे ढक्कन मिलता में दबाएँ. यह पूरी तरह से आंखें "पॉप बनाता है."
हाइलाइट अपने माथे अपने browbone पर एक ही प्रकाश आंखों के छायाएं और यह थपका लो, अपने मध्य भौंह जावक पर ध्यान केंद्रित है. अपनी उंगली के साथ ब्लेंड. मैं मेरे माथे के नीचे सिर्फ और सिर्फ यह ऊपर Yves सैंट लौरेंत ट्च शोभा का उपयोग करना पसंद करते हैं, लेकिन एक सुपर प्रकाश छाया तुम क्या करोगे.

कर्ल lashes एक बरौनी भी लंबे समय lashes और अधिक सुंदर लग कर देगा. जोड़ा प्रभाव के लिए, आप कुछ सेकंड के लिए एक blowdryer के तहत curler गर्म कर सकते हैं. लागू करने से पहले टेस्ट curler lashes क्योंकि तुम खुद को जला सकता है.


काजल प्लेस के तल पर अपने काजल ब्रश की छड़ी lashes और आगे और पीछे wiggle लागू करें. छड़ी के दूसरे कुछ sweeps के साथ पालन करें. नीचे करने के लिए लागू के रूप में अच्छी तरह से lashes. कैसे लागू करने के लिए कदम दर कदम निर्देश और अतिरिक्त सुझावों के लिए काजल देखें.

No comments:

Post a Comment