Saturday, March 23, 2013

बुरा बाल कटाने के साथ लेनदेन


बुरा बाल कटाने के साथ लेनदेन


यह चेहरा है, बुरा बाल कटाने के जीवन की एक सच्चाई हैं. हम सबसे सही मन में नया केश विन्यास और स्टाइलिस्ट कैसे हम अपने बालों की तरह देखना चाहते हैं पर एक बहुत ही स्पष्ट विवरण दे सकता है, लेकिन हम अभी भी एक पूरी तरह से असहनीय एमओपी या एक कट कि हम एक से अलग दुनिया है के साथ खत्म हो सकता है मन में था. यह विशेष रूप से परेशान कर रहा है अगर हम सिर्फ एक नियमित रूप से ट्रिम के लिए नहीं जा रहे हैं, लेकिन वास्तव में एक पूरा नया रूप स्थापित करने की कोशिश कर रहा या एक सेलिब्रिटी शानदार केश विन्यास नकल.

पल आप अपने भयंकर बाल कटवाने देखते हैं, तो आप शायद करने के लिए थोड़ी देर के लिए दुनिया से छिपा जब तक आपके बाल वापस बढ़ता चाहते करने के लिए जा रहे हैं. आप निश्चित रूप से की योजना बना रहे हैं आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है या नहीं भी देखो तुम पहली जगह में नहीं करना चाहता था के बारे में चुटकुले. शायद आप भी एक भयानक लिए अपने बालों butchering और अपने जीवन को बर्बाद करने के लिए एक मुकदमा के साथ स्टाइलिस्ट स्लैम के लिए आग्रह करता हूं कि मिल सकता है.

एक कम से आदर्श बाल कटवाने के साथ निपटने इतना कठोर होने की जरूरत नहीं. तुम चलो यह तुम्हें दुखी कर नहीं है. यहाँ कुछ चीजें आप परीक्षा के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं कर रहे हैं.

1. सैलून के लिए वापस जाओ और उन्हें बताओ कि तुम अपने बाल कटवाने के परिणाम से नाखुश हैं. कुछ सैलून नुक्सान की भरपाई की पेशकश करेगा. आप के लिए एक और स्टाइलिस्ट हो रही है, हालांकि, पर विचार करना चाहते हो सकता है क्योंकि अगर आपके पिछले स्टाइलिस्ट पहले से ही एक गलती की है, वहाँ कोई गारंटी नहीं है कि वह वास्तव में अपने बालों को ठीक कर सकते हैं.

2. यदि आपके बाल अभी भी लंबे समय के लिए पर्याप्त है, यह एक चोटी में वापस खींच. आप शायद अपने नए बाल कटवाने को देखने के लिए नहीं करना चाहता होगा तो, एक चोटी आसान शैली इसे अपने चेहरे से बाहर निकलना है. लेकिन सिर्फ यह नहीं झटका करते लापरवाही वापस. यहां तक ​​कि अगर आपके बाल कटवाने बुरा है, तो आप अभी भी प्यारा, स्टाइलिश तरीके में अपने बालों को पीछे टाई कर सकते हैं.

3. खोजने के लिए अगर तुम वहाँ के आसपास किसी भी लोगों को या भी हस्तियों जो तुम्हारा के रूप में लगभग एक समान शैली खेल की कोशिश करो. देखो कि कैसे वे अपने बालों को पहनने के लिए और अपने नए रूप के सबसे बाहर. कौन जानता है? एक छोटे से काम और दृष्टिकोण के साथ, यह अंत में सभी के बाद शानदार लग सकता है.

4. अपने बालों का ख्याल रखना. बस, क्योंकि यह अपने सपने को बाल की तरह नहीं लगती है इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे उपेक्षा करना चाहिए. यह नियमित रूप से कंडीशनिंग उपचार के साथ चमक का एक बढ़ावा दे.

5. अपने बाल काट फिर से बचने के लिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना आकर्षक है इसे से छुटकारा मिल रहा है! यह सिर्फ अंत बुरा तलाश में हो सकती है.

No comments:

Post a Comment