Saturday, March 23, 2013

बॉब बाल कटाने


बॉब बाल कटाने


यह बनावट कटौती में उन बॉब बाल कटाने बारी और परतों जोड़ने के लिए समय है. बसंत और गर्मियों की शैलियों के लिए समय में एक महान परिवर्तन.
परतों आप अभी भी अपने बालों को सीधे झटका सूखी होने, लेकिन यह कुछ pomade या मोम के साथ sprits है. शीर्ष पर एक वेल्क्रो रोलर का प्रयोग करने के लिए, 15 मिनट के लिए जगह में पकड़ और यह ब्रश. यह अपने बॉब बाल कटवाने शरीर के शीर्ष पर एक पूरी बहुत कुछ दे देंगे और आप आनन्द की एक पूरी बहुत.

यदि आपके बाल स्तरित या उस्तरा कटौती है कि आप अपने बालों में एक अच्छा किक प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा. आप यह गंदा या सही बाल उत्पादों के साथ जगह में पहन सकते हैं.

यदि आप पतली बालों है, चिकना pomades से बचने की कोशिश करते हैं और अगर आप मोटे बालों है वास्तव में सूखी मिट्टी और मोम pomades से बचने की कोशिश करें. और याद रखो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने उत्पाद आप अपने बालों की शैली का उपयोग करने के लिए एक सफाई शैम्पू है कि दूर ले उत्पाद का निर्माण होगा नहीं भूल करते हैं.

एक पर्म जाओ. आप पानी में गिर जाने की जरूरत नहीं है, लेकिन एक अच्छा लहर जोड़ने के लिए कुछ अच्छा शरीर पाने के लिए एक महान तरीका है. आप हमेशा यह एक सूखी उड़ाने के साथ सीधा बाहर कर सकते हैं. तुम सिर्फ दोनों को लगता है की सबसे अधिक मिलता है. के रूप में गर्म मौसम के दृष्टिकोण के लिए भारी 'mousses है कि अपने बालों का वजन कम हो जाएगा से बचने की कोशिश है.

बॉब - कट रंग हमेशा एक मजेदार अनुभव है. आप पतली, मोटी और दो ​​toned प्रकाश डाला गया है प्राप्त कर सकते हैं. और एक नरम देखने के लिए शीर्ष पर हल्का आधार है और केवल कुछ ही नीचे या आधार के लिए काले रंग की कोशिश कर सकते हैं. और तल पर एक अंधेरे गोरा शीर्ष पर 3 toned प्रकाश डाला गया की कोशिश करो.

बॉब बाल कटवाने स्वर्गदूतों बाहर हैं, गंदा, खिलवाड़ को आदी मज़ा है!

No comments:

Post a Comment