Saturday, March 23, 2013

किशोर के लिए सौंदर्य राज


किशोर के लिए सौंदर्य राज


आप एक किशोरी अपने लग रहा है के बारे में जागरूक महसूस कर रहे हैं? या फिर आप भी कई pimples कि आपके चेहरे पर फसल रखने के बारे में काम कर रहे हैं? चिंता मत करो. आप सही जगह पर आए है. किशोर इन समस्याओं का सामना करना पड़ता है और उनके बारे में इतना है कि उनके चेहरे पर चिंता लाइनों का गठन मिलता है, समस्या सभी को और अधिक बिगड़ती चिंता. हार्मोनल परिवर्तन के मुख्य कारण है कि इन समस्याओं के कारण किशोरों में, बदसूरत मुँहासे और pimples के लिए अग्रणी रहे हैं. और के बाद से लगता है इस उम्र के बच्चों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो, पत्रिकाओं वे पढ़ धन्यवाद, उनके आदर्श रूप से किसी भी विचलन उनके आत्मविश्वास के स्तर में एक प्रमुख पतन के बारे में लाता है. परिणाम - किशोर सौंदर्य प्रसाधन या भी त्वचा के लिए आदर्श 'सौंदर्य' का दर्जा पाने के उपचार की तरह हताश साधन का सहारा. यदि आप भी एक इसी तरह राज्य में कर रहे हैं, पता है, कि वास्तव में इस हताशा की आवश्यकता नहीं है. कॉस्मेटिक उपचार के अलावा अन्य के लिए अपनी सुंदरता बढ़ाने के कई तरीके हैं. खुश रहना उन लोगों के बीच प्रमुख है. यदि आप प्रदर्शन और अपने सभी दोस्तों से बेहतर लग रही है की इस सहज इच्छा है, तो सौंदर्य के रहस्यों में से कुछ यहाँ उल्लेख चाल बस हो सकता है.

किशोर के लिए सौंदर्य राज

सामान्य देखभाल

एक ताजा लग रही त्वचा के लिए, तीन बातें याद रखें - अपने टोन, चेहरे को साफ और यह हर दिन के बिना असफल हो, moisturize.
अपने हाथ धो लें और उन्हें रखने के लिए सभी समय पर साफ. यदि आप pimples है, उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं टिकते या वे सिर्फ अपने चेहरे के निशान, आप जिद्दी blemishes और काले धब्बे के साथ जा रहा है हो सकता है.

हमेशा सनस्क्रीन का उपयोग कम से कम 15 मिनट से पहले आप धूप में बाहर कदम. पर सहमत हुए, सूरज की किरणों शरीर के लिए अच्छा कर रहे हैं के रूप में वे आवश्यक विटामिन प्रदान लेकिन पराबैंगनी किरणों के साथ आता है कि एक आपदा की सहायता से अधिक पैदा कर सकता है.
धोने और यह स्टाइल से पहले तेल के लिए अपने बालों को याद रखें. अपने बालों पर प्रयोग नहीं भी कई रसायनों. बाल संरक्षण सीरम का उपयोग भी अगर आप यह शैली के लिए जा रहे हैं.
हमेशा दूर करने से पहले आप बिस्तर मारा. अपने नियमित रूप से सौंदर्य आहार का एक हिस्सा बनाना अत्यंत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपकी त्वचा को रात के दौरान साँस लेने के लिए अनुमति होगी.
एक डिओडोरेंट का उपयोग करें, इससे पहले कि आप घर आप ताजा रखने के लिए छोड़ दें. तुम भी अपने पानी में कुछ स्नान तेल जोड़ने के लिए यह एक विशिष्ट खुशबू दे सकते हैं.

मेक - अप
अपने मुँहासे पर पहनने मत करो, बहुत नींव या और यह बहुत भारी दिखेगा. इसके बजाय concealers का उपयोग करने के लिए आपकी त्वचा टोन हल्का. यदि आपके मुँहासे नियंत्रण से बाहर है, एक त्वचा विशेषज्ञ यात्रा.

किसी भी स्कूल को बनाने, काजल को छोड़कर, अगर तुम चाहो पहने से बचें. यदि आप एक पार्टी में जा रहे हैं, आप काजल, काजल, होंठ चमक और एक छोटे से शरमाना के साथ अपना चेहरा खेल सकते हैं थोड़ा और अधिक. काजल पनरोक होना चाहिए, काजल काले और होंठ चमक सरासर या थोड़ा गुलाबी आपकी त्वचा के रंग के आधार पर हो सकता है. एक गुलाबी शर्मंदगी सबसे त्वचा टन के साथ चला जाता है.
यह महत्वपूर्ण है के लिए आप जानते हैं कि आप या तो अपनी आँखें या होंठ खेलते हैं, लेकिन दोनों कभी नहीं. तुम्हारी आँखों के लिए, ढक्कन पर एक चमकीले रंग का उपयोग करें और कपड़े के समान छाया के साथ इस मैच. नेत्र छाया आँखें भी भारी लग हालांकि आप अपनी आँखों के शीर्ष पर कुछ चमक इस्तेमाल कर सकते हैं. आपके होंठ थोड़ा रंग आपकी त्वचा टोन पर निर्भर करता है, हो सकता है. सुस्वाद होंठ सर्वश्रेष्ठ एक सरासर होंठ चमक में दिखाया जाएगा. एक रंग का उपयोग अगर, लिप chapped होंठ को लागू करने के लिए काम रखने के लिए.

फ़ैशन
किशोर कपड़ों के विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग करने से प्यार है और यह बिल्कुल उचित है. सब के बाद, जब इस उम्र में की तुलना में अन्य की अपेक्षा की जाती है अपने फैशन भावना का परीक्षण? लेकिन प्रयोग के दौरान, कुछ आप में और कुछ नहीं है कि हालांकि आप स्टाइलिश लग आराम कर रहे हैं पहनने की कोशिश, असहज महसूस करता है. मुद्रण या पेंटिंग एक सादा सफेद टी शर्ट पर अपने पसंदीदा सामान एक व्यक्तिगत शैली बयान बनाओ.
आप जूते के विभिन्न प्रकार पहन सकते हैं. ऊँची एड़ी के जूते, पंप, फ्लैट आदि सभी विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं. आप उन्हें अपने कपड़ों के साथ मैच कर सकते हैं. हालांकि, प्रमुख फैशन अशुद्ध नहीं एक गर्मी की शाम पर उच्च जूते के साथ एक धूप पुष्प पोशाक हाथ मिलाने के रूप में इस तरह के क़दम. यह निश्चित रूप से अपनी खोज के अंत होने के लिए स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना चाहते हैं.
प्राकृतिक बालों का सबसे अच्छा है. धारियाँ और रंजक करना कुछ लोगों के अनुरूप है, लेकिन हो सकता है हर कोई नहीं है. अपने बालों को अपनी प्राकृतिक बनावट खो देता है, एक बार एक रंग पर लागू किया जाता है. तो उस के लिए बाहर देखो!

कील कला किशोर के दौरान एक प्रमुख रोष है. किया है कि, लेकिन यह ज़्यादा है क्योंकि आप अपने नाखून चिप जबकि कुछ पर काम हो सकता है से बचने के. स्कूल के लिए चमकीले रंग पॉलिश मत पहनो. वास्तव में, स्कूल में पूरी तरह से रंग जब नाखून से बचें. आप अपने गर्मी या सर्दी breaks.For जो, जो नाखून कला पसंद नहीं है, अपने नाखून साफ ​​रखने और एक सरासर पॉलिश या एक विटामिन बूस्टर लागू दौरान ही की कोशिश कर सकते हैं.

No comments:

Post a Comment