Saturday, March 23, 2013

गिरने और पतली बालों की समस्या


गिरने और पतली बालों की समस्या



टिप्स:

1. जब यह shampooing हल्के से अपने सिर की मालिश. 2-3 मिनट के लिए एक परिपत्र आंदोलन का प्रयोग करें. यह रक्त खोपड़ी को पोषण के लिए अच्छा है.

2. जब आप धोने कर रहे हैं आप अपने खोपड़ी में चाय के पेड़, jojoba तेल और मेंहदी और हल्के उसे मालिश के रूप में आवश्यक तेलों की कुछ बूँदें लागू कर सकते हैं. यदि आपके बाल ऑयली नहीं है तो आप इसे कुल्ला नहीं है.

3. जब आपके बाल सुखाने. यह तौलिया के साथ सुखाने से बचें. यह अपने बालों के लिए किसी न किसी तरह है. यहां तक ​​कि perming, और गर्म झटका सुखाने अच्छा वे बाल शाफ्ट को कमजोर भी नहीं है. यह स्वाभाविक रूप से सूखे का सबसे अच्छा है.

4. एक व्यापक दाँत कंघी का उपयोग करने के लिए अपने बालों को सुलझाना. एक ब्रश का उपयोग नहीं. यह अपने बालों पर बहुत दबाव डाल जब आप brushing कर रहे हैं.

5. एक अच्छा केश जाओ. एक छोटा काट देता है बाल मोटा देखो. स्टाइलिंग mousses, foams और कंडीशनर परिपूर्णता जोड़ने के लिए.

6. तुम भी minoxidil से व्युत्पन्न उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं. यह एक रंगहीन तरल सुगंध मुक्त है कि purportedly फिर बाल बढ़ता है. वे एक डॉक्टर के पर्चे के बिना अब खरीदा जा सकता है. यह बालों के चक्र के विकास के चरण prolongs, बाल अब और मोटा बनने के लिए अनुमति देता है.

7. बाल thinning के कई कारण होते हैं. यह आनुवंशिकी, स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं, तनाव या कमी या विटामिन और खनिज हो सकता है. आप अपने डॉक्टर का दौरा करने पर विचार कर सकते हैं और कुछ परीक्षण किया हो सकता है.

No comments:

Post a Comment