Saturday, March 23, 2013

क्या यह अपने आप मैनीक्योर


क्या यह अपने आप मैनीक्योर


यदि आप एक मैनीक्योर के लिए सौंदर्य सैलून जाने के लिए समय नहीं है. आप अपने खुद के मैनीक्योर करने में यह आसान कदम की कोशिश कर सकते हैं.

1. शुरू करने, गैर एसीटोन हटानेवाला में एक कपास की गेंद लेना, और फिर इसका इस्तेमाल किसी भी पुराने पॉलिश मिटा अगर आपके नाखून नंगे हैं तो आप इस चरण को नहीं करना है. अगला, कतरनी का उपयोग करने के लिए किसी भी विभाजन या प्रचंड सुझावों ट्रिम. बनाने के अपने नाखून भी अधिक लग रही है, अपने सबसे लंबे समय तक नाखूनों ट्रिम कर दीजिए, जब तक वे अपने छोटे समकक्षों के रूप में एक ही लंबाई के बारे में कर रहे हैं, तो फिर एक दिशा में हमेशा फ़ाइल रेत का उपयोग करने के लिए आकार आप अंडाकार या वर्ग आसान कर रहे हैं. एक बफर के साथ किसी भी नाखून समान समतल.

2. गर्म पानी के नीचे अपने हाथ इस बारे में दो मिनट के लिए अपने cuticles softens और किसी भी बचे हुए पदच्युत के छुटकारा हो जाता चलाएँ. फिर एक छल्ली छड़ी ले और धीरे वापस अपने नाखून बिस्तर, अपने नाखून पर बिस्तर कि आधा चाँद नीचे सही के आधार पर त्वचा धक्का. अगले, अपने हाथ लोशन के साथ एक rubdown दे और अपनी हथेलियों एक सूखा तौलिया पर साफ पोंछ.

3. कसैले के साथ एक कपास की गेंद पानी में गोता लगाना और अपने शराब dries नाखून तो पोंछे, पॉलिश छड़ी बनाने. लेकिन शराब dries cuticles, तो उन्हें अपने नाखूनों से तेल रखने rehydrate करने के लिए तेल के साथ ज़ोर से मारना. दो मिनट रुको, और फिर बेस कोट, पॉलिश के दो कोट, और एक शीर्ष कोट लागू.

No comments:

Post a Comment