Saturday, March 23, 2013

स्प्रिंग के लिए उभरते ब्यूटी टिप्स


स्प्रिंग के लिए उभरते ब्यूटी टिप्स


वसंत का आनंद ले लायक सुंदर रंगों, खिलवाड़ को आदी स्कर्ट और गर्म मौसम लाता है. प्रकृति के सभी खिलने के चारों ओर के साथ, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि हम सभी को इस सर्दियों उदासी के बाहर बस्ट देख रहे हैं. वसंत के लिए समय बस में यदि आप अपने पारंपरिक सौंदर्य दिनचर्या से एक नया और रोमांचक परिवर्तन करना चाहते हैं, बाहर इन गर्म सुझावों की जांच!

किसी भी रंग का Pinks करना होगा.

अपनी पलकें, गाल, नाखून और एक deliciously नाजुक देखने के लिए होठों पर खेल गुलाबी. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी त्वचा टोन या बालों का रंग क्या है, वसंत समय है जब आप वास्तव में बंद एक बड़े पैमाने पर कर सकते हैं गुलाबी खींच है.

हरे रंग के साथ साहस जाओ.

आँखों पर विशेष रूप से, धातु साग एक महान सौंदर्य बयान करते हैं. वास्तव में, हरे रंग के वास्तव में सुर्खियों इस वसंत में चोरी किया है. एक छाया है कि आप के लिए काम करता है, उन्हें खेल एक बिट अपने आँखों की ओर ध्यान आकर्षित. हो सकता है, अंधेरे जाने के डर नहीं है, लेकिन यदि आप करते हैं, सुप्रीम mber तीव्र आँखों मुलायम, सूक्ष्म होंठ के साथ रखा जाना चाहिए. एक नरम छाया या एक चालाक चमक का उपयोग करने के लिए इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए.

सफेद नए काले है.

Eyeliner के साथ अपनी आँखें तेज, विभिन्न रंगों के साथ प्रयोग करने के लिए डर नहीं हो सकता है. Browns और नौसेना ब्लूज़ को ठीक कर रहे हैं, लेकिन मत भूलना लगता है आप सफेद और चांदी eyeliner के साथ हासिल कर सकते हैं ताजा के बारे में नहीं है. यदि आप eyeliner पर भी गहरी के साथ शुरू करने के लिए, एक पाउडर या जेल के रूप में अपनी पलकों को ठंढा सफेद और चांदी रंगों लागू नहीं कर रहे हैं.

नरम, सरासर जाना, चमकदार जाना.

बोल्ड और प्रेरणादायक आँखों accenting लगता पूरक, होंठ के लिए नरम रंग का चयन करें. सरल होंठ चमक और आदमी स्टिक उत्पादों अपने होंठ एक स्वादिष्ट और चिकित्सीय दावत दे, लेकिन कुछ सूक्ष्म रंग जोड़ने के बारे में भूल नहीं है. हल्के रंगों में परंपरागत लिपस्टिक लागू करें या एक गीला और चमकदार चमक के लिए तरल होंठ उत्पादों का उपयोग.

रंग पर कंजूसी मत करो.

खासकर जब आँखें ड्रेसिंग, अपने colo रु के साथ उदार हो. तटस्थ स्वर ठीक हैं, लेकिन उज्जवल और बेतुकी रंग के साथ एक छोटा सा मजाक है. रंगों आप का चयन करें अपने सुंदर चेहरे और अपनी खूबसूरत आँखों के लिए ध्यान आकर्षित करना चाहिए.

Metallics में व्यस्त हैं.

एक के लिए अपनी आँखें दबाव का चिह्न के प्रयास में, sparkly धातु रंग वास्तव में एक महान अभिव्यक्ति कर देगा. धातुई हरे, स्टील और अन्य रंगों के अपने पूरक मेकअप और अपने सेक्सी कपड़े के साथ शोभायमान दिखेगा.

अब के साथ बाहर रॉक, और अधिक ध्यान देने योग्य lashes.

लंबी और सेक्सी eyelashes अपने peepers एक महान लिफ्ट दे. परम चमक और एक शानदार "गीले" देखो के लिए काजल dries के बाद अपने lashes एक चमकदार या sparkly topcoat लागू करें.

No comments:

Post a Comment