Saturday, March 23, 2013

बुलबुला स्नान


बुलबुला स्नान


खुद को तृप्त और अपने खुद के बुलबुला स्नान बना. बुलबुला स्नान करना सरल और मजेदार है. उन्होंने यह भी छुट्टियों या अन्य विशेष अवसरों के लिए मित्रों और प्रियजनों के लिए अद्भुत उपहार कर सकते हैं. बुलबुला स्नान करने के लिए प्रयुक्त सामग्री के सबसे बड़े किराने की दुकान या स्वास्थ्य खाद्य भंडार में पाया जा सकता है.

अपने खुद के बुलबुला स्नान बनाने के लाभ में से एक यह है कि आप जानते हैं कि क्या वास्तव में उस में है. यदि आप कुछ भी करने के लिए एलर्जी हो, आप क्या सामग्री आप अपने बुलबुला स्नान के साथ डाल सकता है के कुछ हो सकता है. अपने खुद के बुलबुला स्नान बनाने के लिए दूसरा लाभ यह है कि आप जानते हैं कि सभी अवयवों का ताजा और प्राकृतिक रहे हैं. वहाँ एक उत्पाद है कि महीने के लिए शेल्फ पर छोड़ दिया गया था के बारे में कोई चिंता नहीं है. तीसरा लाभ यह है कि आप कुछ हो सकता है कि अपने उत्पाद पर्यावरण के प्रति सचेत है और कर सकते हैं कि यह पशु परीक्षण का प्रचार नहीं करता. अन्त में, बुलबुला स्नान आप का इलाज करने के लिए एक अद्भुत सस्ती है. आपूर्ति आसानी से मिल रहे हैं और आप एक बुलबुला स्नान बिल्कुल अपने व्यक्तिगत स्वाद और आवश्यकताओं के अनुकूल बना सकते हैं.

बुलबुला स्नान में एक महत्वपूर्ण घटक आवश्यक तेल है. आवश्यक तेलों अपने बुलबुला स्नान खुशबू जोड़ने. इन किफ़ायत का उपयोग करें, के रूप में आप केवल कई बूँदें का उपयोग करने के लिए एक सुखद प्रभाव प्राप्त करने की आवश्यकता है. कई आवश्यक तेलों को मौखिक रूप से नहीं किया जाता है, तो निर्देशों को पढ़ने के लिए सुनिश्चित हो. वहाँ भी कुठरा जैसे कुछ आवश्यक तेलों है कि गर्भवती महिलाओं द्वारा नहीं किया जाना चाहिए. इसके अलावा aromatherapy पुस्तकों में देखने और स्वास्थ्य खाद्य भंडार में सवाल पूछने के लिए जब आवश्यक तेलों खरीद. कुछ आवश्यक तेलों को आराम और सुखदायक जाना जाता है. सबसे लोकप्रिय लैवेंडर, चंदन, कुठरा, लोबान, लोहबान, rosewood और कैमोमाइल शामिल हैं. इन आवश्यक तेलों आप शांत होगा, तुम आराम करो और मदद तुम सो जाओ.

कुछ प्रयोजनों में है कि कुछ आवश्यक तेलों के उत्थान और आप energize जाएगा. कुछ के अलावा, पुदीना, पुदीना, नीलगिरी, और नींबू का तेल सभी तेलों कि अपने दिन को रोशन कर रहे हैं और दिन के दौरान उपयोग करने के लिए अच्छा कर रहे हैं. युकलिप्टुस तेल विशेष रूप से अच्छा है अगर आप एक ठंडी है क्योंकि यह अपने ठंड भीड़ टूट जाएगा. त्वचा सॉफ़्नर के लिए, अपने बुलबुला स्नान concoctions या तो नारियल या बादाम के तेल जोड़ने पर विचार करें. नारियल तेल एक अद्भुत अखरोट और इसे करने के लिए फूलों की खुशबू है. बादाम का तेल लगभग unscented है. अपने बुलबुला स्नान करने के लिए या तो बादाम के तेल या नारियल के तेल का आधा कप जोड़ना आपकी त्वचा काफी नरम होगी. यह सर्दियों के महीनों के लिए अपने बुलबुला स्नान के लिए एक महान इसके अतिरिक्त है.

टिप्स:

1. एक गैर भंगुर कंटेनर में स्टोर अपने बुलबुला स्नान.

2. सामग्री आप बुलबुला स्नान करने के लिए उपयोग "रखने के लिए" थोड़ी देर के लिए कर सकते हैं.

3. आप अपने बाथरूम या शयन कक्ष में एक शेल्फ पर आसान पहुँच के लिए अपने बुलबुला स्नान स्टोर कर सकते हैं.

4. Personapzed बुलबुला स्नान एक शानदार उपहार बनाते हैं.

5. आप अपने स्थानीय कला की दुकान पर कई सजावटी प्लास्टिक के कंटेनर को पा सकते हैं.

6. सजावटी प्रभाव के लिए आप या तो पत्थर या seashells कंटेनर के नीचे करने के लिए जोड़ सकते हैं.

7. यदि आप बुलबुला दे रहे हैं एक बच्चे या किशोर स्नान, gptter की एक छोटी राशि जोड़ने पर विचार करें.

8. भोजन रंग जोड़ने के लिए है क्योंकि यह लोगों को अस्थायी रूप से दाग सकता नहीं.

9. एक सुंदर धनुष या भी tulle का एक टुकड़ा के साथ अपने कंटेनर बाँधो.

10. जब एक उपहार के रूप में बुलबुला स्नान दे, कुछ अन्य स्नान संबंधित आइटम PKE mitts या रबर लालित्य जोड़ने पर विचार करें.

No comments:

Post a Comment