Saturday, March 23, 2013

नेत्र सर्किल के तहत डार्क


नेत्र सर्किल के तहत डार्क


यह हमेशा कहा जाता है कि सबसे आसान तरीका बताने के लिए कितनी पुरानी एक औरत है या कैसे वह आम तौर पर खुद का ख्याल रखता है उसकी आँखों में लग रहा है. आंखों के नीचे और त्वचा पलकें त्वचा की सबसे नाजुक क्षेत्रों में शामिल हैं. उस क्षेत्र पर त्वचा इतनी पतली, यह झुर्रियों को आसानी से और puffiness और darkening अतिसंवेदनशील है.

आंखों के नीचे के झोंके और अंधेरे हलकों कर सकते हैं हम थके हुए लग रहे और हमारे वर्षों से परे बड़े दिखाई देते हैं. उनके तीसवां दशक और पुराने आ महिलाओं को आम तौर पर इस क्षेत्र में पहले से निपटने जब वे खुद को फिर से युवा, क्योंकि झोंके और आंखों के नीचे काले घेरे एक उम्र बढ़ने के स्पष्ट संकेतकों में से एक हैं की कोशिश.

क्या हमें हमारी आंखों के नीचे काले घेरे के रूप में करने के लिए है, भी आँख बैग के रूप में जाना जाता है का कारण बनता है? हम समझते हैं और खुद के साथ यह स्वीकार करते हैं कि आंखों के नीचे काले घेरे होने प्राकृतिक उम्र बढ़ने की प्रक्रिया का हिस्सा है. इसके अलावा, हम आनुवंशिक रूप से किया जा सकता है उन्हें पहले विकसित करने के लिए पहले निपटाया. आंखों के नीचे काले घेरे और प्रदूषण हवा में एलर्जी कारकों के रूप में अपने स्वयं के वातावरण से कारकों से भी विकसित कर सकते हैं. इसके अलावा, हमारी आँखें रो बाहर एक निश्चित फायर करने के लिए आंखों के नीचे काले घेरे होने के लिए टिकट है.

कुछ महिलाओं को लगता है कि कॉस्मेटिक सर्जरी के दौर से गुजर या महंगी क्रीम का उपयोग केवल आंखों के नीचे काले घेरे के साथ निपटने के तरीके हैं. यह ऐसा नहीं है. हालांकि यह संभव नहीं है उन्हें पूरी तरह से हर समय को दूर करने के लिए सक्षम होना है, वहाँ तरीके कि हम करने के लिए उन्हें मुकाबला ले, कर सकते हैं या कम से कम करने के लिए यकीन है कि वे बुरा समय पर नहीं मिलता है.

आँख हलकों के तहत अंधेरे से लड़ने के इन तरीकों में से एक के लिए पानी और फलों के रस का सेवन हर दिन पीने से हमारे शरीर hydrated रखने के लिए है. आठ गिलास या दो लीटर पानी की सिफारिश की राशि है. पानी हमारे शरीर और त्वचा के लिए एक प्राकृतिक moisturizer के रूप में कार्य करता है में विषाक्त पदार्थों को बाहर flushes.

इसे करने का एक और तरीका है हर रात नींद की काफी मिलता है. हम हर रात सोने के सात से आठ घंटे के आसपास हो जाना चाहिए. पर्याप्त नींद शरीर की मरम्मत करने के लिए और खुद को फिर से जीवंत करने के लिए अनुमति देता है. जब शरीर के लिए खुद को हर दिन ठीक से मरम्मत करने में सक्षम है, त्वचा युवा और स्वस्थ आंखों के आसपास त्वचा सहित, दिखाई देता है.

यदि आप धूम्रपान कर रहे हैं, आप अच्छी तरह से करने के लिए धूम्रपान को रोकने होगा. धूम्रपान हमारी कोशिकाओं में पानी बाहर पोषक तत्वों और dries के शरीर लूटता है. यह सिर्फ हमारी त्वचा कि धूम्रपान से ग्रस्त नहीं है, पूरे शरीर को सिगरेट के धुएं में हानिकारक रसायनों से ग्रस्त है.

नेत्र हलकों घरेलू उपचार के नीचे काले

प्रत्येक पलक पर ककड़ी का एक टुकड़ा के साथ तीस मिनट या ऐसा करने के लिए अपनी आँखें आराम.
एक आँख पैक कि रेफ्रिजरेटर के अंदर सोने जाने से पहले समय बिताया पर लाना.
पानी के साथ सबसे अधिक इस्तेमाल किया teabags की एक जोड़ी द्रुतशीतन उनमें से बाहर निचोड़ा और फिर अपनी पलकों पर teabags साथ पन्द्रह मिनट के लिए एक झपकी ले.

आंखों के नीचे काले घेरे हो रही है उम्र बढ़ने की प्रक्रिया का एक हिस्सा है, लेकिन आप चाकू के नीचे जाने के सिर्फ उन में से छुटकारा पाने के लिए सक्षम होने के लिए नहीं है.

No comments:

Post a Comment