Saturday, March 23, 2013

ब्राजील के मोम


ब्राजील के मोम


ब्राजील एपिलेशन एपिलेशन बिकनी क्षेत्र से जुड़े का एक प्रकार है. ब्राजील के मोम panty रेखा के आसपास बालों को हटा, वापस जा क्या एक लैंडिंग पट्टी या एक व्यापक ऊर्ध्वाधर पट्टी के रूप में जाना जाता है.

ब्राजील के मोम सबसे depillatory मोम से अधिक कठिन है. क्योंकि यह अधिक ठोस हो ठंडा, यह कम बाल याद करते हैं. यही कारण है कि इस मोम ब्राजील बिकनी मोम नौकरियों के लिए बेहतर है.

अंडरवियर पेटी जिनके बीच सबसे अधिक लोकप्रिय है - यह बीस और thirtysomethings के साथ सबसे लोकप्रिय है लेकिन waxers का कहना है कि वे भी किशोरों और वरिष्ठ नागरिकों के देख. सौंदर्य उन्माद सैलून ग्राहकों के लगभग 25 प्रतिशत के लिए चुनते हैं "सब कुछ बंद है."

अपने 20 में लड़कियों ब्राजील के मोम किया है, क्योंकि यह उन्हें अपनी पीढ़ी में होने की उम्मीद है. यह बस के रूप में उस आयु समूह के लिए अपने पैरों शेविंग की उम्मीद है.

ब्राजील के मोम प्रक्रिया
यह बेबी पाउडर, तालक पाउडर, तेल या लच्छेदार जा क्षेत्र भर में फैल जा रहा है के साथ शुरू होता है. यह त्वचा के लिए चिपके से गर्म मोम से बचाता है.

फिर गर्म मोम के क्षेत्र में फैला हुआ है जिसमें से बालों को हटाया जा रहा है. मोम को कड़ा करने के लिए अनुमति दी है, संक्षेप में, तो मोम पट्टी के एक किनारे खींच लिया है और एक 'टैब' के रूप में इस्तेमाल करने के लिए आमतौर पर बाल विकास की विपरीत दिशा में मोम के बाकी खींच. वाक्सर तो शरीर व्यवस्थित जननांग क्षेत्र, नितंबों और गुदा से बालों को हटाने के आसपास अपने या अपने तरीके से काम करता है.

चिमटी किसी भी आवारा कि बाल एपिलेशन याद किया हटाने के लिए किया जाता है. अंत में, शेष जघन बाल - "लैंडिंग पट्टी - या तो कैंची के साथ छंटनी की है, या बंद लच्छेदार अगर ग्राहक अनुरोधों यह. शेष बाल भी एक विशेष पैटर्न (दिल एक लोकप्रिय विकल्प हैं) में हो सकता है.

ब्राजील के मोम के साथ शामिल दर्द हल्के या अधिक गंभीर हो सकता है और कई सेकंड से मिनट के लिए पिछले कर सकते हैं कर सकते हैं. अधिकांश जो प्रक्रिया सहना करने के लिए तैयार कर रहे हैं लगता है कि परिणाम असुविधा के लायक है. इसके अलावा, सबसे लगता है कि प्रक्रिया के बाद उपचार के साथ कम दर्दनाक हो जाता है. उत्पाद भी दर्द ऐसे सामयिक etics के रूप में, कम करने के लिए उपलब्ध हैं.

वैकल्पिक रूप से, एक बाल अवरोध करनेवाला, इस्तेमाल किया जा सकता है जो बालों के regrowth धीमी और regrowth पूरी तरह बंद हो सकता है. परिणाम आम तौर पर दो महीने के लिए पिछले.

इस प्रक्रिया में 15 से 30 मिनट लगते हैं और बीच $ 60 के लिए $ 100 खर्च कर सकते हैं.

इससे पहले कि आप एक ब्राजीली बिकनी वैक्स किया, सैलून के लिए चारों ओर की दुकान और कुछ व्यक्ति है जो आप के लिए किया जाएगा भाग लेने के बारे में पूछताछ करने में समय खर्च करते हैं.

सम्मानित सैलून उच्च गुणवत्ता waxes कि त्वचा पर कोमल हैं का उपयोग करें. वे सुखदायक मुसब्बर वेरा या calamine लोशन जो खुजली और परेशानी को कम करने युक्त लोशन के साथ पालन करेंगे.

ब्राजील एपिलेशन क्यों इतना लोकप्रिय है?
कई लोग अभी साफ लग रहा है कि गंजा जा रहा है के साथ आता है आनंद. कुछ है जो इसे सिर्फ हवाई चप्पलें या एक छोटे बिकनी पहनने के लिए, इसे जारी रखो क्योंकि "यह बहुत अच्छा लगता है"!

कुछ लोगों का कहना है कि अगर तुम कभी अपने सेक्स जीवन को मसाला करने के लिए करना चाहते हैं, एक ब्राजील के मोम और मोहक इत्र.

No comments:

Post a Comment