Saturday, March 23, 2013

घुंघराले बालों के नियम


घुंघराले बालों के नियम


घुंघराले बालों के भेष में एक आशीर्वाद है. आपको लगता है की सबसे बड़ी विविधता मिलता है, अगर आप अपने बालों को सीधा करने के लिए समय हो सकता है. यदि नहीं, कर्ल नियंत्रण के लिए महत्वपूर्ण है. कर्ल एक बड़ी वापसी की है, लेकिन उन्हें अच्छी लग रही एक और कहानी है. कभी कभी tangling और झटका सुखाने के लिए पर्याप्त है तनाव करने के लिए थोड़ी देर के लिए अपने घुंघराले ताले घुंघराला रखने. इन नियमों में से कुछ का पालन करें, लेकिन सबसे अच्छा परिणाम एक विसारक का उपयोग कर के रूप में एक झटका ड्रायर के विरोध के लिए सिफारिश की है.

हमेशा एक अच्छा मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें. जितना अधिक आप अपने रूट, frizzier इसे प्राप्त कर सकते छुओ. अपने आप को एक महीने में एक बार एक गहरी कंडीशनिंग उपचार के लिए यदि संभव हो, समझो. यह मदद करता है अपने समाप्त होता है को नियंत्रित करने के लिए, और फिर से भरना क्या कठोर दैनिक पहनने के बाहर ले जाता है.

अगर आप गोरा या एक प्लेटिनम गोरा जाना चाहते ध्यान रखना: अपनी प्राकृतिक रंग को हल्का जाने के अपने बाल विपठ्ठन यह सूखी बनाता है, और अपने कर्ल लंगड़ा और सूखी बंद हो जाएगा.

जब अपने गीले बालों में कंघी एक बड़ा दांतेदार कंघी या लेने का उपयोग करें. क्षति के ज्यादातर तब होता है जब आपके बाल गीला है, तो इससे पहले और बाद में आप झटका सूखी ई.पू. Bonnicure मुहरबंद समाप्त होता की तरह एक मुहर, का उपयोग करें. यह विभाजन समाप्त होता है और घुंघराला बाल के साथ मदद करता है.

अपने 8-12 सप्ताह बाल काट नियुक्ति मत भूलना. अधिकांश हेयर स्टाइलिस्टों तुम्हारी मदद करना चाहते हैं. अपने खुद के कर्ल गठन है जो अपने घुंघराले बालों को खुश रखने का सबसे आसान और सस्ता तरीका है एक अच्छा स्टाइलिस्ट के साथ अपने घुंघराले बालों को काटने जाएगा.

ठीक है महिलाओं, अपने घुंघराले लग रहा है और मुस्कान का पोषण!

No comments:

Post a Comment