Saturday, March 23, 2013

फ्लैट लोहे बाल बदलाव


फ्लैट लोहे बाल बदलाव


एक सुंदर स्टाइलिश दिखने को मिलता है. इन सरल चरणों का प्रयास करें:

1. सामान्य रूप से धो, तो हवा सूखी यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से उच्च गर्मी पर एक चप्पू ब्रश का उपयोग सीधे या झटका सूखी छड़ी. यदि आपके बाल घुंघराले तरफ है. घुंघराले या लहराती बालों के साथ एक लड़की भी एक रबर कोर के साथ एक चप्पू ब्रश का उपयोग करता है जब सुखाने क्योंकि यह वास्तव में पकड़ती है छोटे बाल और यह संभव के रूप में चिकनी खींचती है.

2. एक बार जब आप पूरी तरह से सूखे हैं, बाहर से दो इंच चौड़ा बाल के एक पैनल को विभाजित अपने चेहरे के पास परत के नीचे अगर यह आप के लिए आसान है, इस पैनल के ऊपर शीर्ष परतों कतरन की कोशिश है तो वे गिर नहीं है जब आप इस्त्री कर रहे हैं . अब एक गर्मी protectant स्प्रे के साथ पूरी अनुभाग पानी में गोता लगाना, दस तक गिनती करने के लिए स्प्रे सेट करते हैं, तो सीधे लोहा ले लो और में लगाएँ करने के लिए तैयार हो जाओ.

3. अपनी जड़ों पर पैनल की पकड़ और छोर तक धीरे धीरे के माध्यम से लोहे की तीन सेकंड के लिए पकड़ खींच ले लो. रिलीज. किसी भी मोड़ पर प्रतिबंध लगाने, लोहा लेने के लिए और फिर सिर्फ पैनल के सिरों पर reclamp यकीन है कि आप लोहे angling रहे हैं दूर के रूप में हालांकि आप अपनी गर्दन से लगभग एक फ्लिप बनाने की कोशिश कर रहे हैं. रिलीज. अपने सिर के चारों ओर दो कदम प्रक्रिया दोहराएँ, नीचे की परत पहले कर रहे हैं, मध्यम के लिए आगे बढ़, और फिर ऊपर परतों के ऊपर जा रहा है.

4. अब है कि आप सुपर duper सीधे कर रहे हैं, यह मैला करने के लिए समय अपने एक छोटे से देखो तो यह तो सही नहीं लग रही है. आप सिर्फ अपने बालों के सिरों के माध्यम से इस सामान का उपयोग करने के लिए, अपनी हथेलियों पर एक छोटे से पानी की तेज धार एक खत्म कि टुकड़ा y सुंदर है और एक अच्छा एक बिट बिखेरा हुआ रास्ते में गोरा होने की जरूरत नहीं है.

No comments:

Post a Comment