Saturday, March 23, 2013

कार्डियो टोनिंग सर्किट


कार्डियो टोनिंग सर्किट


चीजें याद करने के लिए:

1. वन सर्किट इन 5 चाल के साथ होते हैं. तो समाप्त करने के लिए एक 30 मिनट का काम बाहर आप दो सर्किट खत्म करने की जरूरत है.

2. आप / 3 2 10/pound dumbbells की एक जोड़ी की आवश्यकता होगी. 3 पाउंड के साथ शुरू और 10 तक काम करते हैं.

3. आप अपने दिल, मछलियां, कंधे, हथियार, छाती, पीठ, पैर, obliques और पेट काम करेंगे.
हटो: 1 पंक्तियों के साथ lunges पर क्रॉस
अलग साथ पैर कंधे के साथ खड़े हो जाओ. पकड़ो हथियार हथेलियों के साथ अपने सीने को सीधा. अनुबंध अपने पेट.

श्वास और वापस करने के लिए कदम है ताकि आप अपने पीछे छोड़ दाहिने पैर पार के रूप में आप अपने घुटने मोड़ रहे हैं. एक ही समय में, कंधे ब्लेड के साथ निचोड़ dumbbells वापस इतना है कि अपनी कोहनी तुम्हारे पीछे बिंदु खींच. और साँस छोड़ते शुरू करने की स्थिति में लौटने. अपनी बाईं तरफ दोहराएँ. प्रत्येक पक्ष पर 15 lunges करो.

2 ले जाएं: पावर Squats
अपने कूल्हों और पैरों पर अपने हाथों पर खड़े हो जाओ निकला अलावा एक बिट के साथ कंधे से अधिक व्यापक है. अपने घुटने मोड़ और नीचे बैठना, अपने लेकिन बाहर छड़ी थोड़ा यकीन है कि आप अपने ऊँची एड़ी के जूते के ऊपर सीधे अपने घुटनों रखना वे अपने पैर की उंगलियों से परे नहीं जाना चाहिए करना चाहिए.

एक बड़ी छलांग में विस्फोट, अपने ऊँची एड़ी के जूते के साथ क्लिक 15 इस पलथी मारे हुए कूदता है और जल्दी उत्तराधिकार की.

3 ले जाएं: स्थायी Crunches
पैरों के साथ खड़े हो जाओ, के अलावा के साथ कंधे, हथियार हाथ मुट्ठी और आप एक तरह की रखवाली कर मुक्केबाज खड़ा का सामना करना पड़ हथेलियों के साथ आप के सामने झुके. अपने बाएँ घुटने लिफ्ट के रूप में आप अपने शरीर के ऊपरी मोड़ और अपनी कोहनी प्रेस नीचे इसे पूरा करने के.

दोहराएँ, अपने घुटने के ऊपर उठाने के इस समय और सही करने के लिए घुमा. वैकल्पिक पक्षों और अपने महसूस पेट जला तक इस कदम जारी है. प्रत्येक पक्ष पर कम से कम 15 crunches.

4 ले जाएं: मक्खियों के साथ plie Squats
साथ घुटने थोड़े मुड़े और पैर कंधे के अलावा के साथ खड़े हो जाओ, पैर ख थोड़ा बाहर कर दिया जाना चाहिए. होल्डिंग भार अपने हाथ तक पहुँचने हथेलियों के साथ अपने पक्ष के लिए आगे.

अपने घुटने मोड़ और एक फूहड़ करता है, लेकिन अपने लेकिन बाहर एक सा रहना चाहिए. अपने ऊँची एड़ी के जूते पर शरीर के वजन अपने पैर की उंगलियों नहीं रखें. जैसा कि आप बैठना अपनी बाहों को एक साथ लाने के लिए और अपनी हथेलियों को बारी. सुनिश्चित करें कि घुटनों सीधे ऊपर की ऊँची एड़ी के जूते हैं. 15 प्रतिनिधि करो.

5 ले जाएं: बांह के साथ रिवर्स lunges उठाता
अपने पक्ष में वजन होल्डिंग, पैरों के साथ खड़ा है, के अलावा और शरीर के वजन के साथ अपने ऊँची एड़ी के जूते, पेट प्रकार पर कंधे. श्वास और अपने बाएँ पैर के साथ वापस lunges में कदम. घुटने मंजिल नहीं छूना चाहिए. जैसा कि आप अपने आप को कम करने के लिए, आप के सामने हथियार उठा, हथेलियों को नीचे रखने.

साँस छोड़ते हैं, खड़े हो जाओ, और फिर दाहिने पैर और lunges के साथ वापस कदम है. इस समय, अपने वैकल्पिक पैर पक्षों और हाथ की स्थिति से बाहर अपने हथियारों का विस्तार जब तक आप प्रत्येक पक्ष पर 10 किया है.

No comments:

Post a Comment