Saturday, March 23, 2013

पुष्ट केश विन्यास


पुष्ट केश विन्यास


सही पूर्व खेल हेअरस्टाइल बनाना एक बहुत ही सुखद पोषित परंपरा बन सकता है. दोस्तों और साथियों प्रत्येक खेल से पहले बांड के रूप में वे एक दूसरे की मदद कर सकते हैं मज़ा, एथलेटिक hairstyles में अपने बाल वापस टॉस.

बैंग्स और लंबे बालों के एक दायित्व हो सकता है अगर आप एक एथलीट हैं कर सकते हैं. यहां तक ​​कि लघु और मध्यम लंबाई बालों के रास्ते में मिलता है जब आप मैदान पर या अदालत पर अपने दिल बाहर खेल सकते हैं. अपने बालों की लगातार गुदगुदी अपने चेहरे के खिलाफ brushing या तुम्हारी आँखों में हो रही ध्यान भंग की तुलना में अधिक हो सकता है, यह सर्वथा उत्तेजक हो सकता है. और बहुत ईमानदारी से, कैसे अपने बाल दिखता है शायद अपने दिमाग पर पिछले बात है के रूप में आप उस लक्ष्य की ओर बोल्ट.

हालांकि चिंता की कोई बात नहीं. कई स्पोर्टी hairstyles बचाव के लिए आते हैं तो आप अपने अयाल के बजाय अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. एक stretchy, फेनयुक्त सामग्री है कि प्रशिक्षकों चोटों रैपिंग के लिए उपयोग में लाते हैं और एथलीटों को अपने बालों में उपयोग सूक्ष्म braids, डबल फ्रेंच braids, या पूर्व लपेटो का प्रयास करें. आप एक शैली नहीं असफल है कि बाल अपनी आँखों के बाहर रहता है और बहुत अच्छा लग रहा है मिल जाएगा!

दोनों बड़े और छोटे Braids

घुमा गति ब्रेडिंग साथ शामिल चेहरे के बाल खींचता है और यह खोपड़ी साथ नीचे tucks. एक महान एथलेटिक डबल braids का उपयोग केश विन्यास के लिए, एक कंघी के साथ अपने माथे से अपनी गर्दन के डब करने के लिए एक भी हिस्सा बना. बाँध एक पक्ष और दूसरे के साथ काम करने के लिए बेनी, यह के रूप में के रूप में आप यह कर सकते कसकर ब्रेडिंग. एक इलास्टिक बैंड के साथ चोटी जकड़ना. अब दूसरे पक्ष के लिए दोहराएँ. तुम भी फ्रेंच braids के साथ इस शैली की कोशिश करना चाहते हो सकता है.

फ्रेंच braids छोटे वर्गों में बाल सिर में ऊपर का उपयोग करके शुरू. फ्रेंच दो pigtails में अपने बालों को चोटी इन चरणों का पालन करें:

अपने बालों को विदाई के डबल चोटी विधि का प्रयोग पहली बेनी के साथ शुरू करते हैं.
अपने सिर के शीर्ष पर, तीन बालों की व्यक्तिगत, बराबर वर्गों लेने के लिए और उन्हें एक केन्द्र में एक समय पर पार, एक तरफ से पहले और फिर अन्य. सर्वोत्तम परिणामों के लिए समान रूप से और कस खींचो.
अब आप पहली बार को पार कर पक्ष में बालों का एक छोटा सा जोड़ने और केंद्र में है कि पुल.
दूसरे पक्ष के साथ एक ही मत करो. इस प्रक्रिया को जारी रखें, प्रत्येक अनुभाग के लिए धीरे - धीरे अधिक से अधिक बाल जोड़ने के रूप में आप छोर तक अपने बालों को चोटी.
एक इलास्टिक बैंड के साथ पूरा चोटी बांधें.
2 बेनी लिए अब इस प्रक्रिया को दोहराएँ.
एक और पुष्ट केश परिवर्तन सूक्ष्म दृष्टिकोण चोटी है. बस कुछ अपने सिर के सामने तंग मिनी braids सभी wispies और बनूंगी और ढीला किस्में एक साथ और अपनी आँखें और चेहरे से दूर खींच चोटी है. तंग सूक्ष्म braids की एक पंक्ति बनाने के लिए, एक छोटे बाल बैंड या लघु रबर बैंड के साथ प्रत्येक बन्धन. के रूप में लंबे समय के रूप के रूप में आप की तरह के लिए इस प्रक्रिया को जारी रखें. यदि आप एक दोस्त है जो आपकी मदद करने के लिए तैयार है, एक मजेदार और कायरता देखो के लिए सूक्ष्म braids के एक पूरे सिर धारण करने पर विचार करें.

इन दोनों शैलियों के पूर्व लपेटो सिर के साथ बहुत अच्छी लग रही है. आप लगभग किसी भी केश एक पूर्व लपेटो हेडबैंड जोड़ कर सकते हैं, और सबसे बड़ी बात यह है कि यह बाल बाहर रहता फिसल और सामान्य सिर की तरह चारों ओर फिसलने के बिना अपने चेहरे की. पूर्व लपेटो stretchy और एक नरम, फेनयुक्त सामग्री है कि बाल या खोपड़ी चोट नहीं करता है से बना है.

Hairstyles के लिए पूर्व की चादर

पूर्व लपेटो, भी underwrap रूप में जाना जाता है, पारंपरिक रूप से पुष्ट टेप और एथलीट त्वचा के बीच एक नरम और आरामदायक बाधा के रूप में कार्य करता है जब उसकी या उसकी चोटों के ऊपर एक ट्रेनर टेप. यह chafing और त्वचा एथलीट चिपके से टेप रखने के लिए बनाया गया है. साल के लिए, एथलीटों नहीं तो दशकों पूर्व लपेट के स्ट्रिप्स swiping है और उन्हें सिर के रूप में उपयोग करने के लिए अपने बालों को बाहर रखने के उनकी आँखों की और उनके चेहरे से दूर है जबकि खेल खेल रहा है. कॉलेज एथलीटों, किशोर एथलीटों, फुटबॉल खिलाड़ियों, सॉफ्टबॉल खिलाड़ियों, फील्ड हॉकी खिलाड़ियों, धावक और बस के बारे में किसी भी महिला एथलीटों के आसपास देखो और अपने बालों में पूर्व - लपेट के पहले लगता है एक पुष्ट घटना के दौरान और बाद में, का आनंद लें.

पूर्व लपेटो रंगीन, प्रयोग करने में आसान, सस्ती, और सभी का सबसे अच्छा है, यह काम करता है. FOAMY और stretchy, पूर्व लपेटो सामग्री ही चिपक जाती है, जिसका मतलब है कि यह सामान्य सिर की तरह पर्ची नहीं करता है. यह यह एक सस्ती, बहुमुखी हेडबैंड के रूप में उपयोग के लिए आदर्श बनाता है. आप सबसे खेल के सामान की दुकानों और ऑनलाइन पर पूर्व लपेटो खरीद सकते हैं. पूर्व लपेटो रोल में के बारे में 2 डॉलर या $ 3, जहां सिर्फ एक रोल 50 या अधिक सिर के समान कर सकते हैं के लिए बेचा जाता है!

हाल पुष्ट लीग लोचदार पोनीटेल धारकों के अपवाद के साथ बाल सामान के उपयोग के निषेध. कई लीग, तथापि, पूर्व - लपेट के उपयोग की अनुमति है.

कैसे हेडबैंड के रूप में पूर्व लपेटो का उपयोग करने के लिए:

हेडबैंड के रूप में पूर्व लपेटो का उपयोग करना त्वरित और आसान है, और केवल कुछ सेकंड लेता है. अपने बाल खेल के लिए तैयार हो जाओ के लिए इन चरणों का पालन करें:

पूर्व लपेटो, या अपनी टीम के रंग की अपनी पसंदीदा रंग ले लो.
जल्दी से अपने को मापने के सिर के चारों ओर पूर्व लपेटो लपेटो.
उचित लंबाई में एक स्ट्रिप फाड़ो.
एक हाथ में पूर्व लपेट के एक छोर पकड़ो.
प्रत्येक के अंत पर अपनी उंगलियों के बीच एक सा रोल.
दोनों सिरों के साथ एक साधारण गाँठ बाँध.
पर एक नियमित हेडबैंड की तरह सिर्फ अपने पूर्व लपेटो हेडबैंड रखो.
वहाँ जाओ, बहुत अच्छी लग रही है और जीत!
कैसे एक गाँठ के बिना पूर्व लपेटो का उपयोग करने के लिए:

मखमल के रूप में मुलायम के रूप में, पूर्व लपेटो अन्य सामग्री के लिए चिपके हुए बिना ही रहना कर सकते हैं. जबकि सबसे लीग पूर्व लपेट के उपयोग की अनुमति देते हैं, कुछ को निर्दिष्ट कर सकते हैं कि पूर्व लपेटो knotted नहीं हो सकता. आप आसानी से कभी सिर्फ इन सरल निर्देशों का पालन के लिए एक गाँठ बांधने के बिना एक पूर्व लपेटो हेडबैंड बना सकते हैं!

पूर्व लपेट के अपने पसंदीदा रंग पकड़ो.
एक झपट्टा स्थिति में, यह अपनी जांघ के आसपास लपेट.
यह दो या तीन बार के आसपास लपेटें.
उचित लंबाई पर बंद फाड़ो.
पूर्व लपेटो रोलिंग शुरू तक यह एक तंग पाश रूपों.
अपने नए हेडबैंड रोल नीचे और अपने पैर की बंद.
यह एक सामान्य हेडबैंड की तरह अपने सिर पर रखो. कोई गाँठ!
विशेष और रचनात्मक पूर्व लपेटो hairstyles के लिए विचार:

ट्विस्ट या एक मजेदार और अलग देखने के लिए चोटी एक साथ दो या दो से अधिक रंग. आप और आपके दोस्तों प्यार करेंगे एक नई शैली के लिए यादृच्छिक पर अपने पसंदीदा रंग, अपनी टीम के रंग या रंग चुनें.
फ्रेंच अपने बालों में पूर्व लपेटो चोटी खासकर अगर आप डबल braids केश विन्यास ऊपर का उपयोग करें. प्री - लपेट के एक स्ट्रिप आंसू और ध्यान से एक तीन अपने चोटी में बाल वर्गों के आसपास अंत मोड़. घुमा और पूरी चोटी के माध्यम से कहा कि एक ही बाल अनुभाग के साथ पूर्व लपेटो पार रखें जब तक आप को समाप्त करने के लिए मिलता है. सामान्य रूप से चोटी जकड़ना. यह आसान हो सकता है अगर एक दोस्त या अपनी माँ आप इस शैली के साथ मदद कर सकता है.
घुमा और पूर्व लपेटो रोलिंग के बजाय, यह फ्लैट और एक सजावटी हेडबैंड की तरह व्यापक पहनते हैं. आप कैसे यह अभी भी अपने चेहरे और गर्दन बंद बाल रहता है पर चकित हो जाएगा!
पूर्व लपेटो या नन्हा टुकड़े का उपयोग करने के लिए अपने सूक्ष्म braids के छोर जकड़ना अपने पसंदीदा रंग के साथ छोटे धनुष बनाओ.
रचनात्मक हो जाओ, संभावनाएं अनंत हैं!
बुनियादी प्राकृतिक टोन के अलावा, पूर्व लपेटो काले रंग में उपलब्ध है, नीले, हरे, लाल, नारंगी, बैंगनी, गर्म गुलाबी, हल्के गुलाबी, लाल रंग, और पीले सोने /. अपनी टीम के रंग के साथ पागल हो जाओ, अपने पसंदीदा रंग का चयन या एक आपके मूड पर आधारित छाया लेने. अपने खेल चेहरे पर रखो, प्रतियोगिता पर लेने के लिए और अपनी तस्वीरों के लिए खेल के दौरान बहुत अच्छी लग रही तैयार!

No comments:

Post a Comment