Saturday, March 23, 2013

बालों का रंग


बालों का रंग


कुछ नया और आकर्षक के लिए समय! एक है कि आप कर सकते हैं अपने निजी उपस्थिति के लिए आसान और तेज परिवर्तन के एक नए बालों का रंग है. क्यों नहीं एक प्रमुख विशेषता का लाभ ले लो और नए रंग है कि एक नए और तेज करने के लिए आप सेट के अलावा भीड़ के बाकी से देखो प्रदान करता है के साथ अपने बालों को पुनर्जीवित. बालों का रंग की एक नई छाया एक साहसिक और ताजा लग रही है कि एक डबल ले कर सब प्रदान कर सकते हैं, और कहा, "कि खूबसूरत औरत कौन है?"

याद रखें कि आदेश में सुंदर लग रही है, प्रयास का एक छोटा सा की आवश्यकता है. अन्यथा, जानवर उभरकर सामने आएगी. कोई एक, या कम से कम कोई एक चीजों की मुख्य धारा में, नारंगी बालों के साथ चारों ओर परेड के लिए करना चाहता है. कई रणनीतियों आप बालों के रंग के अपने चयन के साथ मदद मिल सकती है. एक प्राकृतिक देखो एक प्राकृतिक सुंदरता का मतलब तो जादुई पीने की आषध की एक मात्रा के साथ बोतल खोलने से पहले अपना होमवर्क करना सुनिश्चित करें.

पता है बालों का रंग क्या तुम सच में है और अपनी त्वचा के रूप में अच्छी तरह से रंग के बारे में पता हो. एक छाया है कि तारीफ करेंगे क्या आप पहले से की पेशकश की है का चयन करें! वास्तव में, वहाँ कुछ भी नहीं है कि एक दिन बुरे बालों में एक पूरी तरह से unresearched और खराब चुना बालों का रंग एक दिन से जल्दी बंद हो जाएगा है.

दो गहरे रंगों या दो रंगों हल्का बहुत ज्यादा एक परिवर्तन के बिना वांछित प्रभाव पैदा करेगा. यदि आप अपने बालों का रंग में एक कठोर परिवर्तन करना चाहते हैं, यह शायद एक पेशेवर के बजाय इसे खुद ही करते हैं यात्रा के लिए सबसे अच्छा है.

यदि आप अपने बालों के रंग के बारे में अनिश्चित हैं:

एक अस्थायी उत्पाद है कि एक आसान धोने प्रदान करता है क्रम में नमूना उस रंग की तरह क्या होगा के लिए देखो.
टेस्ट अपने बालों का एक छोटा सा वर्ग है और यह पूरी तरह से तय है कि अगर सही रंग से पहले शुष्क करने की अनुमति.
अन्य महिलाओं को जो अपने बालों के रंग का है बात करके युक्तियाँ उठाओ.
कुछ प्रकाश डाला बजाय कोशिश करो.
एक बार जब आप का फैसला किया है क्या रंग दोनों बधाई देता हूं और अपने जीवन के लिए स्वाद की एक नई भावना जोड़ना होगा की जांच, जो ब्रांड और रंग वांछित परिणाम प्राप्त करेंगे. पढ़ें बॉक्स दिशाओं. याद रखें कि अब बालों से अधिक एक बॉक्स की आवश्यकता हो सकती है. Permed के रूप में इस तरह के इलाज बाल, रंग और अधिक तेजी से प्रक्रिया है, के रूप में इच्छा है कि बाल खोपड़ी के करीब है, तो आप यह भी लंबे समय पर छोड़ नहीं करना चाहती. संक्षिप्त संपर्क रखें जब तक आप चाहते हैं हर कोई पूछ रहा है, "हरी बालों के साथ कि लड़की कौन है?"

अब जब कि अपने बालों को रंग का है, यहाँ यह सुंदर रखने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं.

और यकीन है कि खरीदने के लिए विशेष रूप से तैयार शैम्पू और कंडीशनर कि मदद के बजाय अपने रंग बाल इलाज नुकसान होगा.
याद रखें कि दैनिक कंडीशनिंग बस के लिए अपने बालों को अधिक प्रबंधनीय बनाने, लेकिन यह भी नहीं है और अपने बालों की चमक और सौंदर्य को पुनर्जीवित.
पूल से बचने के द्वारा क्लोरीन से बचें.
एक न्यूनतम करने के लिए सूरज को जोखिम रखें, क्योंकि यह रंग सुस्त और कम जीवंत बन सकता.

कुछ भी हमेशा के लिए रहता है, तो आनंद तुम क्या है. एक छोटे से खेलते हैं और मजा!

No comments:

Post a Comment